DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › टीवी पर लाइव थी रिपोर्टर, अचानक कुत्ता घसीटने लगा..धड़ाम से गिरी
विदेश

टीवी पर लाइव थी रिपोर्टर, अचानक कुत्ता घसीटने लगा..धड़ाम से गिरी

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 22 Sep 2021 01:35 PM
टीवी पर लाइव थी रिपोर्टर, अचानक कुत्ता घसीटने लगा..धड़ाम से गिरी

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कई बार कुछ ऐसा रोचक हो जाता है कि उसका वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर टीवी पर लाइव थी और अचानक उसका कुत्ता उसे घसीटने लगा। यह सब तब हुआ जब वह बोल रही थी तो उसके साथ खड़ा कुत्ता हरकत करने लगा। रिपोर्टर को मालूम नहीं था कि जिस कुत्ते की पट्टी को पकड़कर वह बैठी है वह उसे घसीट लेगा। स्टूडियो में बैठे एक्सपर्ट भी समझ नहीं पाए कि यह कैसे हो गया।

दरअसल, इस रिपोर्टर का नाम कैरल किर्कवुड है जो कि बीबीसी से जुड़ी हुई हैं। इस घटना का वीडियो बीबीसी ने भी शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैरल एक जगह से बैठकर बाहर रिपोर्टिंग कर रही हैं और वे स्टूडियो में बैठे एक्सपर्ट्स का जवाब दे रही हैं। इस दौरान इनका कुत्ता भी वहीं नजर आ रहा है, इस कुत्ते को कैरल पकड़कर बैठी हुई हैं।

इसी बीच लाइव के दौरान ही वह कुत्ता आगे की तरफ बढ़ता है और उसकी पट्टी कैरल के हाथ में रहती है। जैसे ही कुत्ता और ज्यादा आगे बढ़ता है, कैरल वहीं मुंह के बल गिर जाती हैं। हालत यह हो जाती है कि स्क्रीन में सिर्फ कैरल का पैर ही दिखने लगता है। इसके बावजूद भी वे कुत्ते का पट्टा नहीं छोड़ती हैं। यह नजारा देखकर स्टूडियो में बैठे एंकर और एक्सपर्ट्स हंसने लगते हैं।

हालांकि एक्सपर्ट्स कैरल से यह जरूर पूछते हैं कि क्या उन्हें चोट तो नहीं लगी। कैरल ने कहा नहीं वह बिलकुल ठीक हैं। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि मुझे लगता है कि यह कैमरामैन को ज्यादा पसंद करता है। क्योंकि कुत्ता कैमरामैन की तरफ ही चला गया। इसके बाद कैरल फिर से रिपोर्टिंग करने लगती हैं। यहां देखें वीडियो.. 

संबंधित खबरें