ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशबुरे वक्त में इमरान खान की पूर्व पत्नी भी ले रहीं मजे, कहा- कपिल शर्मा शो का बन सकते हैं हिस्सा

बुरे वक्त में इमरान खान की पूर्व पत्नी भी ले रहीं मजे, कहा- कपिल शर्मा शो का बन सकते हैं हिस्सा

संसद ने सोमवार को शहबाज शरीफ को निर्विरोध देश का 23वां प्रधानमंत्री चुन लिया और इमरान खान के खिलाफ आठ मार्च को लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के बाद से देश में बनी अनिश्चितता की स्थिति समाप्त हो गई।

बुरे वक्त में इमरान खान की पूर्व पत्नी भी ले रहीं मजे, कहा- कपिल शर्मा शो का बन सकते हैं हिस्सा
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तानThu, 14 Apr 2022 11:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की सत्ता से हटाए गए पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान उन पर एक के बाद एक तंज कस रही हैं। इमरान खान को 'भ्रमित' कहने के बाद, रेहम खान ने अब कहा है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री कॉमेडी के मामले में प्रतिभाशाली हैं और कपिल शर्मा शो में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले सकते हैं।

उन्होंने कहा, "उन्हें बॉलीवुड में मौका दिया जाना चाहिए। वह कॉमेडी में प्रतिभाशाली हैं। कपिल शर्मा शो में पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) की जगह खाली होने के कारण, वह (इमरान खान) उनकी जगह ले सकते हैं। उनकी पाजी से अच्छी दोस्ती है और शायरी भी शुरू कर दी है।" 

इमरान खान के बुरे वक्त में उनकी पूर्व पत्नी मजे लेने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इमरान की कुर्सी जाने को लेकर रेहम खान ने ट्वीट कर कहा था, ''इमरान अब इतिहात हो गए! मुझे लगता है कि नया पाकिस्तान ने जो गंदगी छोड़ी है, उसे साफ करने के लिए हमें एक साथ खड़े होने पर ध्यान देना चाहिए।''

इससे पहले, रेहम खान ने इंडिया टुडे को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया, "इमरान खान भ्रम में हैं। वह सलाह नहीं सुनते हैं। अगर उन्होंने (मेरी) सलाह सुनी होती, तो शायद मैं अभी भी उनके साथ शादी के बंधन में होती। शायद दूसरे लोग भी उन्हें नहीं छोड़ते।"

बता दें कि पाकिस्तान की संसद ने सोमवार को शहबाज शरीफ को निर्विरोध देश का 23वां प्रधानमंत्री चुन लिया और इमरान खान के खिलाफ आठ मार्च को लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के बाद से देश में बनी अनिश्चितता की स्थिति समाप्त हो गई।

epaper