ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशOMG: सड़क पर पड़े हुए टूटे Aquarium से निकला कुछ ऐसा, उड़ गए पुलिस वाले के होश!

OMG: सड़क पर पड़े हुए टूटे Aquarium से निकला कुछ ऐसा, उड़ गए पुलिस वाले के होश!

इसमें कोई दो राय नहीं है कि पुलिसकर्मियों की जिंदगी काफी चुनौतियों से भरी हुई होती है। इसी वजह से करियर शुरू होने से पहले पुलिसकर्मियों की ट्रेनिंग भी कराई जाती है।  हाल ही में न्यू जर्सी...

OMG: सड़क पर पड़े हुए टूटे Aquarium से निकला कुछ ऐसा, उड़ गए पुलिस वाले के होश!
लाइव हिन्दुस्तान, वॉशिंगटनSun, 14 Jan 2018 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इसमें कोई दो राय नहीं है कि पुलिसकर्मियों की जिंदगी काफी चुनौतियों से भरी हुई होती है। इसी वजह से करियर शुरू होने से पहले पुलिसकर्मियों की ट्रेनिंग भी कराई जाती है। 

हाल ही में न्यू जर्सी स्टेट पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की है, जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। इस पोस्ट में बताया गया है कि कैसे एक पुलिसकर्मी को सड़क के बीचों बीच पड़े एक एक्वेरियम में काफी बड़ा अजगर मिला। 

फेसबुक पोस्ट की मानें तो एक पुलिसकर्मी को एक फोन आया कि टोल कलेक्टर के बास्केट में एक बड़ा अजगर मिला है। इसके बाद पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। जब वे वहां पहुंचे तो उन्हें सड़क पर एक टूटे एक्वेरियम में काफी बड़ा अजगर दिखाई दिया।  

न्यूजर्सी स्टेट पुलिस ने फेसबुक पर पुलिस अधिकारी की अजगर के साथ फोटो भी पोस्ट की है। अजगर मिलने के बाद उसे वहां पास में मौजूद सांप-अजगरों की देखभाल करने वाली एक दुकान में दे दिया गया।  

बताते चलें कि फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के बाद काफी यूजर्स इसे शेयर कर रहे हैं। वहीं, 3200 यूजर्स ने इसपर अपने रिएक्शन दिए हैँ। 

ये भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट किया बिल्ली का VIDEO, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें