ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशPULWAMA TERROR ATTACK: पाकिस्तान डरा, कहा- जैश ए मोहम्मद पर कर रहे कार्रवाई

PULWAMA TERROR ATTACK: पाकिस्तान डरा, कहा- जैश ए मोहम्मद पर कर रहे कार्रवाई

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले के बाद चौतरफा दबाव का सामना कर रहे पाकिस्तान ने कहा कि हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन...

PULWAMA TERROR ATTACK: पाकिस्तान डरा, कहा- जैश ए मोहम्मद पर कर रहे कार्रवाई
एजेंसियां,इस्लामाबाद। Mon, 18 Feb 2019 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले के बाद चौतरफा दबाव का सामना कर रहे पाकिस्तान ने कहा कि हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर 2002 में पाबंदी लगाई गई थी। इस्लामाबाद इन प्रतिबंधों पर कानून के मुताबिक अपने दायित्व निभा रहा है।

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने इस आरोप को खारिज किया कि पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। उन्होंने कहा कि आरोप हमले के कुछ ही समय के भीतर और बगैर किसी जांच के लगाए जा रहे हैं।  

वहीं, हमले के बाद भारत ने जोर दिया कि इस्लामाबाद यह दावा नहीं कर सकता कि उसे अपनी भूमि पर आतंकवादी संगठनों की मौजूदगी के बारे में पता नहीं था।

भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा, जैश-ए-मोहम्मद ने हमले के लिए जिम्मेदारी ली है। यह संगठन और इसका नेतृत्व पाकिस्तान में है। पाक के मंत्रियों ने संयुक्त राष्ट्र द्वारा प्रतिबंधित आतंकियों के साथ मंच भी साझा किया था। 

PULWAMA ATTACK:रक्षा विशेषज्ञों की दो टूक,बोले-पाक को सबक सिखाना जरूरी

पुलवामा आतंकवादी हमले का इस्तेमाल कर रही भाजपा: उमर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें