Pulwama attack: On Imran Khan statement EX wife Rehman said - waiting for directions - पुलवामा हमला: इमरान के बयान पर पूर्व पत्नी रेहम ने कहा- निर्देश की प्रतीक्षा कर रहे थे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा हमला: इमरान के बयान पर पूर्व पत्नी रेहम ने कहा- निर्देश की प्रतीक्षा कर रहे थे

Imran Khan statement EX wife Rehman

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा है कि वह (इमरान खान) पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बयान देने को लिए निर्देश की प्रतीक्षा कर रहे थे। 

रेहम ने एक भारतीय टेलीविजन चैनल से कहा, “वह न सिर्फ विषयों को टाल गए हैं, बल्कि वह इसके लिए निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे थे।” उन्होंने कहा कि इमरान खान का मंगलवार का बयान बहुत नपा-तुला हुआ था। वह वही बोले जो उन्हें बोलने के लिए कहा गया था। उनका बयान बहुत संतुलित और कूटनीतिक तरीके से टिक किया हुआ था। मेरे विचार से हालांकि उनका बयान बहुत देर से आया। 

भारत के समर्थन में आया अमेरिका,ट्रंप ने पुलवामा हमले को बताया 'भयावाह'

उन्होंने कहा, “यह मेरी निजी राय है लेकिन एक बार किसी भी देश में इतनी बड़ी घटना हो जाती है, चाहे वह भारत हो या दुनिया का कोई अन्य देश, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को उसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए थी।” तीस अक्टूबर 2015 में इमरान खान से अलग हो रेहम ने कहा कि पुलवामा हमले और ईरान की घटना (जिसमें 27 ईरानी सुरक्षा गार्ड मारे गए) को लेकर उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है। वह (इमरान) आसानी से सर्दियों की बारिश के बारे में ट्वीट कर रहे हैं। इसलिए मैं थोड़ी हैरान हूं।      

इमरान खान के सपोर्ट में आए शाहिद अफरीदी, किया ये ट्वीट

उन्होंने कहा, “वह (खान) न सिर्फ विषयों से बच रहा था, बल्कि वह निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहा था।” उल्लेखनीय है कि लीबिया में जन्मी ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार एवं लेखक रेहम मूल रूप से पश्तून की निवासी हैं। छह जनवरी 2015 को इमरान खान ने रेहम से अपनी शादी की पुष्टि की थी लेकिन 30 अक्टूबर, 2015 को दोनों का तलाक हो गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pulwama attack: On Imran Khan statement EX wife Rehman said - waiting for directions