DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्राजील: हादसे में हुई गर्भवती मां की मौत, फिर भी जिंदा बची बच्‍ची

चीन बच्चा

सही कहा गया है, जिसको बचाने वाला ऊपर वाला हो उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है ब्राजील में। यहां एक सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत हो गई, मगर उसकी अजनमी बच्‍ची सुरिक्षत बच गई।

VIDEO: जान पर खेलकर अजगर के चंगुल से बचाई कुत्ते की जान, फिर भी लोग हुए नाराज
ब्राजील के साओ पाउलो और क्‍यूरिटिबा के बीच एक ट्रक पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया। मामला शनिवार का बताया जा रहा है। ट्रक लकड़ी की बल्लियां लेकर जा रहा था। उस दौरान ट्रक में एक गर्भवती महिला भी मौजूद थी। वह 39 हफ्ते की गर्भवती थी। हादसे में उस महिला की भी मौत हो गई। घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला ने शायद ट्रक में लिफ्ट ली थी। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बल्‍लियां हटाईं तो उसके नीचे उन्‍हें महिला की लाश मिली।

जानें क्‍यों है स्‍निफर डॉग सोंबरा के सिर पर लाखों का इनाम

महिला का पेट फटने से बच्‍ची बाहर निकलकर सड़क किनारे चली गई थी। उसकी गर्भनाल भी बल्‍लियों से दबकर कट चुकी थी। पुलिस को बच्‍ची हादसे की जगह से कुछ दूरी पर रोती हुई मिली। पुलिस ने नवजात बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी देखभाल की जा रही है। अस्‍पताल के डॉक्‍टर और अन्‍य कर्मी भी यह जानकर हैरान थे कि इतने बड़े हादसे में गर्भवती महिला की मौत हो जाने के बाद भी उसकी बच्ची बच गई। सभी का मानना था कि बच्ची को भगवान ने बचाया है। इसलिए उन्होंने बच्ची का नाम गियोवान्ना रख दिया। जिसका मतलब है भगवान द्वारा बचाया गया। फिलहाल बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pregnant woman dies in truck accident but baby is safe in brazil