DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले किया नाबालिग प्रेग्नेंट लड़की का कत्ल, फिर पेट फाड़कर निकाला बच्चा

अमेरिका के शिकागो में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। पुलिस ने तीन लोगों पर एक गर्भवती किशोरी की हत्या का आरोप लगाया, जिसकी मौत के बाद उसके गर्भ से उसका अजन्मा बच्चा निकाल लिया गया।

पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय क्लारिसा फिग्युरोआ और 24 वर्षीय उसकी बेटी डेसीरी ने 19  वर्षीय मार्लेना ओचाओ लोपेज को 23 अप्रैल को अपने घर यह कहकर बुलाया कि उसे बच्चे के काम आने वाला सामान मुफ्त में दिए जाएगा, लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके बच्चे को गर्भ से निकाल लिया गया। फिग्युरोआ और डेसीरी पर फर्स्ट डिग्री हत्या का आरोप लगाया है। वहीं फिग्युरोआ के प्रेमी 40 वर्षीय पिओट्र बोबाक पर पुलिस ने हत्या की बात छिपाने का आरोप लगाया है। तीनों आरोपी महिला के जानने वाले थे। 

जघन्य अपराध :-

शिकागो पुलिस प्रमुख एडी जॉनसन ने अपराध को जघन्य और बेहद व्यथित करने वाला बताया। जॉनसन ने कहा कि मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि इस समय परिवार पर क्या बीत रही होगी, जिस समय उनके घर में खुशिया मनाई जानी चाहिए थीं, लेकिन इसके बजाय वे मां और संभवत: बच्चे के जाने का शोक मना रहे हैं।

आरोपी ने डॉक्टर को फोन किया :-

मृतक ओचाओ लोपेज को आखिरी बार जिस समय देखा गया, उसके चार घंटे के भीतर फिग्युरोआ ने आपात सेवाओं को फोन करते हुए दावा किया कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है, जो सांस नहीं ले रहा है। नवजात को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, पुलिस ने बच्चे की चिकित्सीय स्थिति के बारे में बताने से इनकार कर दिया।

ऐसे खुला राज :-

पुलिस ने बताया कि लापता लोपेज के मामले के अहम मोड़ तब आया, जब उन्हें फिग्युरोआ के साथ सात मई को फेसबुक पर उसकी बातचीत का पता चला। पुलिस ने कथित रूप से मंगलवार की रात को फिग्युरोआ के घर की तलाशी लेने के दौरान कूड़े के डिब्बे में लोपेज का शव पाया, जिसे वहां छुपा कर रखा गया था। डीएनए जांच में यह साबित हो गया कि बच्चा ओचाओ लोपेज का है, जिसके बाद पुलिस ने तलाशी वारंट निकलवाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pregnant minor girl body found in dustbin baby cut out of her womb in chicago america