DA Image
20 जनवरी, 2021|7:49|IST

अगली स्टोरी

पोप फ्रांस‍िस के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से लाइक की गई एक और हॉट फोटो, जानें मॉडल ने क्या किया दावा

pope francis says sex is a pleasure that arrives    directly from god     file pic

1 / 2Pope Francis Instagram account has liked another model hot picture

Pope Francis

2 / 2Pope Francis

PreviousNext

ईसाइयों के धर्मगुरु पोप फ्रांसिस का इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक बार फिर से चर्चा में है। वजह है फिर से एक हॉट मॉडल की तस्वीर को लाइक करना। पोप के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर से एक एक्‍स रेटेड मॉडल की हॉट तस्‍वीर को लाइक करने का आरोप लगा है। इंस्टाग्राम पर मारगॉट फॉक्‍स के नाम से एक मॉडल ने दावा किया है कि धर्मगुरु पोप ने उनकी तस्वीर को लाइक किया है। साक्ष्य के तौप पर मॉडल ने ट्वीटर पर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। बता दें कि पिछले महीने भी धर्मगुरु पोप फ्रांसिस के अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बिकनी पहनी मॉडल की तस्वीर लाइक की गई थी, तब काफी विवाद हुआ था। 

काले रंग की स्विमसूट पहनी मॉडल मारगॉट फॉक्‍स ने ट्वीट कर कहा, 'पोप ने मेरी तस्‍वीर को लाइक की है, जिसका मतलब है कि मैं स्‍वर्ग जा रही हूं।' मॉडल ने पोप के वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट की तस्वीर भी दिखाई है। इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। काफी संख्या में सोशल मीडिया पर पोप के अकाउंट से मॉडल की तस्वीर लाइक करने की घटना की आलोचना कर रहे हैं। 

एक महीने के भीतर यह दूसरी घटना है, जब पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से मॉडल की तस्वीर लाइक की गई है। पिछली बार भी एक एक इंस्टाग्राम यूजर ने ही स्पॉट किया था, जब पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट ने ब्राज़ीलियाई मॉडल की एक हॉट तस्वीर को लाइक किया था। इसके बाद इंटरनेट पर काफी हंगामा हुआ था। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेटिकन ने इस घटना को लेकर इंस्टाग्राम से स्पष्टीकरण की मांग की है। हालांकि, यह अभी पता नहीं चल पाया है कि इस फोटो को पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से कब लाइक किया गया था। बीते 13 नवंबर को इंस्टाग्राम पर ब्राजीलियाई मॉडल की फोटो को पोप के अकाउंट द्वारा लाइक किया जाना दिखा रहा था। हालांकि उस फोटो को अगले दिन अनलाइक भी कर दिया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pope Francis Instagram account has liked another model hot picture