ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशयौन शोषण पीड़िता के बयान सुनकर उत्तेजित हो गया पुलिसकर्मी, कर दी गंदी पेशकश

यौन शोषण पीड़िता के बयान सुनकर उत्तेजित हो गया पुलिसकर्मी, कर दी गंदी पेशकश

Crime Against Women: महिला ने बताया कि वह फरवरी 2022 में नॉर्थ वेस्ट सिडनी पुलिस स्टेशन अपने कजिन की शिकायत करने पहुंचीं थीं, जो उनके नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।

यौन शोषण पीड़िता के बयान सुनकर उत्तेजित हो गया पुलिसकर्मी, कर दी गंदी पेशकश
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,कैनबराMon, 13 May 2024 05:47 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में एक पूर्व पुलिसकर्मी का यौन शोषण पीड़िता के बलात्कार के मामले की सुनवाई जारी है। इसी बीच कोर्ट को बताया गया है कि जब पीड़िता अपने साथ हुए कथित यौन शोषण का बयान दर्ज करा रही थी, उस दौरान सब सुनकर पुलिसकर्मी उत्तेजित हो गया था। आरोप हैं कि मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी ने ही महिला का कई बार यौन शोषण किया।

57 वर्षीय ग्लेन कोलमैन पर 19 साल की महिला के साथ दो बार यौन शोषण करने के आरोप हैं। साथ ही उसपर महिला को सेक्स के बदले धन और अश्लील संदेश भेजने के भी आरोप हैं। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, पेनरिथ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुई दूसरे दिन की सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता ने सबूत पेश किए।

गंदी तस्वीरें भेजीं, थाने तक में शोषण किया; जिस महिला का केस देख रहा था पुलिसवाला उसी का किया रेप

उन्होंने बताया कि वह फरवरी 2022 में नॉर्थ वेस्ट सिडनी पुलिस स्टेशन अपने कजिन की शिकायत करने पहुंचीं थीं, जो उनकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। उन्होंने कहा कि पहली मीटिंग के बाद कोलमैन ने उन्हें अपना कार्ड दिया और कहा कि आगे कदम उठाने का फैसला करने पर उनके साथ संपर्क साधे।

मांगी नग्न तस्वीरें
रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने करीब एक महीने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए कोलमैन से संपर्क किया, जिसके बाद उसे पुलिस स्टेशन बुलाया गया। महिला ने ज्यूरी को बताया कि डिटेक्टिव ने उन नग्न तस्वीरों की मांग की, जिनके जरिए कजिन धमकी दे रहा था। इसके बाद महिला ने बताया कि कोलमैन ने उसे कहा कि वे शिकायत पर आगे नहीं बढ़ सकते और कहा कि कजिन ने जो किया है वह नैतिक रूप से गलत है, लेकिन आपराधिक रूप से नहीं।

महिला ने क्राउन अभियोजक केट नाइटेंगल को यह भी बताया कि जब कोलमैन ने उसे पुलिस स्टेशन दोबारा बुलाया तो वह कंफ्यूजन में थी। रिपोर्ट के अनुसार, जब वह दोबारा स्टेशन पहुंची तो उन्होंने दो मुद्दे उठाए, जिसमें पूर्व प्रेमी की शिकायत भी थी। महिला का कहना था कि वह जब भी पूर्व प्रेमी से संबंध बनाने से मना करती थी, तो वह इनकार कर देता था।

पूछे निजी सवाल
महिला ने बताया कि जब वह पूर्व प्रेमी से जुड़े मामले में तीसरी बार पुलिस स्टेशन पहुंची, तो कोलमैन ने उससे कई निजी सवाल पूछे। रिपोर्ट के मुताबिक, जब दोनों बातचीत के बाद उठे, तो महिला ने कोलमैन के पेंट पर 'गीला धब्बा' देखा। महिला ने कहा कि जब इसके बारे में पूछा, तो कोलमैन ने उत्तेजित होने की बात कही।

सेक्स के बदले धन देने की पेशकश
अखबार के मुताबिक, महिला का कहना है कि जब कोलमैन को पता चला कि वह स्ट्रिपक्लब में काम करती है, तो वह खुद की अश्लील तस्वीरें भेजने लगा और रुपये के बदले धन की पेशकश करने लगा। सोमवार को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया गया था कि महिला की शिकायत को लेकर दोनों दो बार पुलिस कार में मिला, जहां महिला को अपमानजनक तरीके से छुआ गया। इसके बाद पुलिस स्टेशन में भी महिला से रेप के आरोप कोलमैन पर हैं।