ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशUN में छलका POK के कार्यकर्ता का दर्द, बोले- पाकिस्तान को हमारे साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने से रोकें

UN में छलका POK के कार्यकर्ता का दर्द, बोले- पाकिस्तान को हमारे साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने से रोकें

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की जिनेवा में चल रही बैठक के दौरान पीओके कार्यकर्ता मोहम्मद सज्जाद राजा संयुक्त राष्ट्र में कहा कि- हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोग संयुक्त राष्ट्र से अनुरोध...

UN में छलका POK के कार्यकर्ता का दर्द, बोले- पाकिस्तान को हमारे साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने से रोकें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 25 Sep 2020 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद की जिनेवा में चल रही बैठक के दौरान पीओके कार्यकर्ता मोहम्मद सज्जाद राजा संयुक्त राष्ट्र में कहा कि- हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लोग संयुक्त राष्ट्र से अनुरोध करते हैं कि पाकिस्तान को हमारे साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने से रोकें। आजाद कश्मीर चुनाव अधिनियम (2020) ने हमारे राजनीतिक, नागरिक और संवैधानिक अधिकारों को छीन लिया है। हम अपने ही घर में गद्दार माने जाते हैं। 

इससे पहले मुहम्मद सज्जाद राजा उदबोधन देते समय रो पड़े। बोलते-बोलते उनका गला रूंध गया। अपनी पीड़ा सुनाते हुए उनका गला भर आया। राजा ने कहा कि कथित आज़ाद कश्मीर में राजनीतिक व्यव्स्था का विरोध करने वालों के गले पर पाकिस्तानी बूट है। बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान में होने की सजा भुगत रहे हैं। पाकिस्तान वहां पर चुनाव कराने की नौ​टंकी कर रहा है जिसे 10 प्रतिशत मुसलमानों का समर्थन भी नही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें