DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी ने कहा दिवाली के लिए नहीं रखे परमाणु बम- पाकिस्तान को नहीं आया रास

ramanathapuram  prime minister narendra modi addresses an election campaign rally

पाकिस्तान ने भारत की परमाणु क्षमता पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर आपत्ति जताते हुए उसे ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया और कहा कि इस तरह के बयान नहीं दिए जाने चाहिए। विदेश विभाग ने बयान जारी कर कहा, ‘यह भारतीय अधिकारियों के रुख के पूरी तरह विपरीत है जिन्होंने यह बताने का प्रयास किया कि भारत की इस तरह की कोई योजना नहीं थी और पाकिस्तान पर युद्धोन्माद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।’ मोदी ने गुजरात के पाटण में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अभिनंदन के पकड़े जाने के बाद विपक्ष ने उनसे जवाब मांगना शुरू कर दिया था। 

परमाणु हमला कोई पबजी गेम नहीं : उमर 

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि परमाणु हमले की धमकी कोई ‘पबजी गेम’ नहीं है, जिसमें जिंदगी सामान्य बनाने को कोई रीसेट बटन दबा सकें। उन्होंने प्रधानमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयानों की आलोचना करते हुए एक ट्वीट में कहा, ‘चाहे दीपावली हो या ईद, पीएम मोदी और मिस मुफ्ती दोनों ने परमाणु हमले की बात को ऐसे इस्तेमाल किया है जैसे यह पबजी जैसा कोई गेम हो, जिसमें वे रीसेट बटन दबाएंगे और जिंदगी फिर से चल पड़ेगी।’ 

पाकिस्तान ने भी परमाणु ईद के लिए नहीं रखाः महबूबा

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने परमाणु बम को राजनीतिक विमर्श में लाने पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा है तो पाकिस्तान ने भी इसे ईद के लिए नहीं रखा होगा। राजस्थान के बाड़मेर में एक रैली के दौरान मोदी ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान के परमाणु बम की धमकी से नहीं डरता। उन्होंने कहा था कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास परमाणु बटन है। तो भारत के पास क्या है? ये हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?' मुफ्ती ने ट्वीट किया कि अगर भारत ने दिवाली के लिए परमाणु बम नहीं रखा है तो स्वाभाविक है कि पाकिस्तान ने भी अपना परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा होगा। पता नहीं प्रधानमंत्री मोदी इस तरह की बेकार बात करते हुए सार्वजनिक चर्चा का स्तर क्यों घटा रहे हैं।

महागठबंधन में दरार की अटकलों पर तेजस्वी बोले-राहुल संग साझा करेंगे मंच

सेना के नाम पर वोट मांग रहे पीएम को चुनाव प्रचार से रोका जाए: कांग्रेस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi said nuclear bombs are not kept to celebrate Diwali Pakistan expresses objection