ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबरसात के मौसम में फोटोग्राफर ने क्लिक की कपल की फोटो, नौकरी से निकाला

बरसात के मौसम में फोटोग्राफर ने क्लिक की कपल की फोटो, नौकरी से निकाला

बांग्लादेश के एक जाने माने फोटोग्राफर को उसकी एक तस्वीर के कारण नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। फोटोग्राफर ने कहा कि वह अमानवीय क्रूरता का शिकार हुआ है। एक न्यूज पोर्टल के फोटोग्राफर ने ढाका...

बरसात के मौसम में फोटोग्राफर ने क्लिक की कपल की फोटो, नौकरी से निकाला
ढाका| एजेंसियांSun, 29 Jul 2018 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के एक जाने माने फोटोग्राफर को उसकी एक तस्वीर के कारण नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। फोटोग्राफर ने कहा कि वह अमानवीय क्रूरता का शिकार हुआ है। एक न्यूज पोर्टल के फोटोग्राफर ने ढाका यूनिवर्सिटी परिसर की सीढ़ियों पर बारिश के मौसम में चुंबन करते एक जोड़े की तस्वीर उतारी थी। उसने इस तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा, बारिश के तराने : प्यार को आजाद रहने दो। न्यूज पोर्टल ने भी इसी कैप्शन को इस्तेमाल किया। फोटो जल्द ही बांग्लादेश में वायरल हो गई। इस तस्वीर ने मुस्लिम बहुल देश में विवाद खड़ा कर दिया, जिसका बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इस तस्वीर के कारण अन्य फोटोग्राफरों ने उसकी पिटाई भी की। 

जताया विरोध :- 
अहमद ने इसका विरोध जताते हुए अपनी बेकसूरी साबित करने के लिए एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मेरे पास इस बात के सबूत हैं कि यह तस्वीर अचानक ली गई थी। इस प्रभावशाली तस्वीर के कारण उसके साथ अमानवीय बर्ताव किया गया। बहरहाल सामाजिक आजादी की ओर इशारा करती इस तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। हालांकि, कुछ रूढ़िवादियों ने सवाल उठाए कि इस फोटो ने बांग्लादेश की सामाजिक सभ्यता की परंपरा को तोड़ा है। वहीं तस्वीर में दिख रहे युगल ने इसे लेकर कोई आपत्ति नहीं जताई है।  

VIRAL PHOTO

मंदिर में नहीं मिली महिलाओं को एंट्री, बोलीं- हम दलित हैं इसलिए रोका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें