DA Image
24 सितम्बर, 2020|8:00|IST

अगली स्टोरी

घर के पालतू कुत्ते ने ले ली 12 दिन के नवजात बच्चे की जान, पुलिस ने मां-बाप को किया गिरफ्तार

child playing at the door falls into the well  death

घर में कुत्ते और बिल्लियों को पालने का अनुभव आमतौर पर अच्छा होता है। ये इंसान के बाद बेहद घुलमिलकर प्यार से रहते हैं और कई मौके पर बेहद मददगार भी साबित होते हैं। हालांकि, उत्तरी इंग्लैंड के यॉर्कशायर शहर के डॉनकास्टर में एक परिवार के लिए उनका पालतू कुत्ता बेहद खौफनाक साबित हुआ। यहां एक परिवार के पालतू कुत्ते ने 12 दिन के नवजात शिशु की जान ले ली।

अबिगाइल एलिस (27) और उनके मंगेतर स्टीफन जोयनेस (35) पिछले कुछ दिन से बेहद खुश थे। एलिस ने 12 दिन पहले बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने उसका नाम एलन रखा था। लेकिन यह खुशी अधिक दिन ना टिकी। वह क्या जानते थे कि जिस डॉगी को वह इतने प्यार से पालते आए हैं, जिसे वह प्यार से टैडी बुलाते हैं, वह उनकी संतान की ही जान ले लेगा।

रविवार को बच्चा घर में सो रहा था। एलिस और जोयनेस की नजर बच्चे से हटी। उस समय उनका कुत्ता टैडी गार्डन में बने बाड़े में था। उसी समय अचानक छलांग लगाकर घर में आ गया और उसने बच्चे पर हमला कर दिया। जब तक एलिस और योजनेस बच्चे को बचा पाते वह लहूलुहान हो चुका था। बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कुत्ते को काबू किया और उसे वेन में डालकर ले गई। इसके बाद नवजात के मां-बाप को भी गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें जमानत दे दी गई है। कुछ दिन पहले ही एलिस के पिता और उसके पति की मौत हो गई थी। पड़ोसियों ने बताया कि टैडी आमतौर पर शांत रहता था। हालांकि, इससे पहले भी उसने दूसरे के घरों में छलांग लगाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pet dog kills 12 day old baby in Doncaster britain