ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपेंटागन का डेलिगेशन अगले सप्ताह करेगा पाकिस्तान का दौरा

पेंटागन का डेलिगेशन अगले सप्ताह करेगा पाकिस्तान का दौरा

अमेरिकी रक्षा विभाग का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल अगले सप्ताह इस्लामाबाद के दौरे पर होगा और पाक के असैन्य और सैन्य अधिकारियों से मुलाकात करेगा। रक्षा विभाग के असिस्टेंट सेक्रेटरी रेंडल श्राइवर ने यह...

पेंटागन का डेलिगेशन अगले सप्ताह करेगा पाकिस्तान का दौरा
आईएएनएस,वॉशिंगटनSat, 07 Sep 2019 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी रक्षा विभाग का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल अगले सप्ताह इस्लामाबाद के दौरे पर होगा और पाक के असैन्य और सैन्य अधिकारियों से मुलाकात करेगा। रक्षा विभाग के असिस्टेंट सेक्रेटरी रेंडल श्राइवर ने यह घोषणा की।

'द न्यूज इंटरनेशनल' के मुताबिक, शुक्रवार को यहां पाकिस्तानी दूतावास द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान श्राइवर ने यह घोषणा की।

श्राइवर ने यह भी कहा कि सशस्त्र बलों के बीच के संबंध दोनों देशों के रिश्ते के लिए सबसे मजबूत स्तंभों और नींवों में से है। उन्होंने कहा, “हम क्षेत्र में शांति के उद्देश्य को प्राप्त करने में सहयोग करने के लिए पाकिस्तानी नेतृत्व की सराहना करते हैं।”

इस कार्यक्रम में राजदूत असद मजीद खान ने कहा कि दृढ़ और मजबूत द्विपक्षीय रक्षा संबंध पाकिस्तान-अमेरिका संबंधों की पहचान हैं। उन्होंने कहा, “हमारे रक्षा सहयोग और साझेदारी हमेशा क्षेत्रीय शांति और हमारे साझा सुरक्षा हितों को बढ़ावा देने के लिए एक कारक रहे हैं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें