Pakistani mafia using bribe blackmailing to put pressure on Judiciary Says Imran Khan - घूस, ब्लैकमेलिंग के जरिए अदालत पर दबाव बना रहा है पाकिस्तानी माफिया: इमरान खान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घूस, ब्लैकमेलिंग के जरिए अदालत पर दबाव बना रहा है पाकिस्तानी माफिया: इमरान खान

Pakistan Prime Minister Imran Khan (File Pic)

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को कहा कि विदेशों में जमा अपनी अरबों की रकम को सुरक्षित रखने के लिये पाकिस्तानी माफिया संस्थानों और न्यायपालिका पर घूसखोरी, धमकी, ब्लैकमेलिंग जैसे हथकंडे अपना रहा है।

द न्यूज की खबर के मुताबिक, पीएमएल-एन नेता मरियम नवाज द्वारा शरीफ के मुकदमे की सुनवाई से संबंधित वीडियो लीक किये जाने के बाद खान का यह बयान आया है। पीएमएल-एन के मुताबिक वीडियो में जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश अरशद मलिक यह स्वीकर कर रहे हैं कि उन्होंने शरीफ को बिना साक्ष्य दोषी ठहराया।

पाकिस्तान, अफगानिस्तान के बीच आवाजाही शुरू करने पर बातचीत; 2015 में टूट गई थी संधि

शरीफ फिलहाल लाहौर की कोट लखपत जेल में सात साल कैद की सजा काट रहे हैं। मलिक ने विपक्षी दल के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि यह उन्हें और उनकी संस्था की छवि को धूमिल करने का प्रयास है। इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को विधि मंत्रालय को लिखा था कि वीडियो को लेकर न्यायाधीशों को संतुष्ट करने में विफल रहे मलिक को डी-नोटिफाई किया जाए।

अदालत में दिये गए हलफनामे में न्यायाधीश ने दावा किया कि उनके एक अनैतिक वीडियो के जरिये उन्हें ब्लैकमेल किया गया और शरीफ परिवार की तरफ से उन्हें बड़ी रिश्वत की पेशकश की गई। खान ने ट्वीट किया, “ठीक 'सिसलियन माफिया की तरह ही पाकिस्तानी माफिया विदेशों में जमा किये गए अपने अरबों रुपयों की सुरक्षा के लिये सरकारी संस्थानों और न्यायपालिका पर रिश्वत,धमकी, ब्लैकमेल और याचना के जरिये दबाव बनाने के हथकंडे अपना रहा है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistani mafia using bribe blackmailing to put pressure on Judiciary Says Imran Khan