ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान का 'चायवाला' सांसद निकला करोड़पति, ऐसे हुआ खुलासा

पाकिस्तान का 'चायवाला' सांसद निकला करोड़पति, ऐसे हुआ खुलासा

पाकिस्तान में आम चुनाव के दौरान मीडिया में ‘चायवाला’ के तौर पर लोकप्रिय हुए पीटीआई के सांसद करोड़पति निकले। ‘जियो टीवी’ ने पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग के समक्ष दाखिल दस्तावेज...

पाकिस्तान का 'चायवाला' सांसद निकला करोड़पति, ऐसे हुआ खुलासा
नई दिल्ली। एजेंसीSun, 12 Aug 2018 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में आम चुनाव के दौरान मीडिया में ‘चायवाला’ के तौर पर लोकप्रिय हुए पीटीआई के सांसद करोड़पति निकले। ‘जियो टीवी’ ने पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग के समक्ष दाखिल दस्तावेज के हवाले से यह खुलासा किया है। ‘जियो टीवी’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पाकिस्तान के खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के एनए 41(बाजौर) सीट से पीटीआई सांसद गुल जफर खान के पास तीन करोड़ रुपये की संपत्ति है। 

दस्तावेज के अनुसार निर्वाचित सांसद का कपड़े का व्यापार है। इसके मुताबिक जफर के पास एक करोड़ रुपये की अचल संपत्ति के अलावा दो घर और कृषि भूमि भी है जिसकी कीमत एक करोड़ बीस लाख रुपये है। ऐसी चर्चा थी कि इमरान खान की पीटीआई का टिकट मिलने से पहले वह रावलपिंडी के एक होटल में चाय बनाने का काम करते थे। पाकिस्तान में 25 जुलाई को हुए आम चुनाव से पहले इलाके में लोगों को चाय परोसते जफर की तस्वीर खींची गई थी। 

बहरहाल, चाय परोसते उनका वायरल हुआ एक वीडियो मतदान के बाद भी शूट किया गया था। निर्वाचित सांसद के हवाले से चैनल ने कहा है, ‘यह मेरा काम है और मैं यहां सांसद बना हूं।’ उन्होंने दावा किया कि उनका मुख्य फोकस सभी के लिए शिक्षा और संस्थानों में सुधार लाने पर होगा।

बिना इजाजत अनूपगढ़ आए 11 पाकिस्तानियों को पुलिस ने पकड़ा

पाकिस्तान: इमरान खान बहुमत से सिर्फ 14 सीट दूर, 28 आरक्षित सीटें मिली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें