अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान का 'चायवाला' सांसद निकला करोड़पति, ऐसे हुआ खुलासा

Pakistani Flag

पाकिस्तान में आम चुनाव के दौरान मीडिया में ‘चायवाला’ के तौर पर लोकप्रिय हुए पीटीआई के सांसद करोड़पति निकले। ‘जियो टीवी’ ने पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग के समक्ष दाखिल दस्तावेज के हवाले से यह खुलासा किया है। ‘जियो टीवी’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पाकिस्तान के खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के एनए 41(बाजौर) सीट से पीटीआई सांसद गुल जफर खान के पास तीन करोड़ रुपये की संपत्ति है। 

दस्तावेज के अनुसार निर्वाचित सांसद का कपड़े का व्यापार है। इसके मुताबिक जफर के पास एक करोड़ रुपये की अचल संपत्ति के अलावा दो घर और कृषि भूमि भी है जिसकी कीमत एक करोड़ बीस लाख रुपये है। ऐसी चर्चा थी कि इमरान खान की पीटीआई का टिकट मिलने से पहले वह रावलपिंडी के एक होटल में चाय बनाने का काम करते थे। पाकिस्तान में 25 जुलाई को हुए आम चुनाव से पहले इलाके में लोगों को चाय परोसते जफर की तस्वीर खींची गई थी। 

बहरहाल, चाय परोसते उनका वायरल हुआ एक वीडियो मतदान के बाद भी शूट किया गया था। निर्वाचित सांसद के हवाले से चैनल ने कहा है, ‘यह मेरा काम है और मैं यहां सांसद बना हूं।’ उन्होंने दावा किया कि उनका मुख्य फोकस सभी के लिए शिक्षा और संस्थानों में सुधार लाने पर होगा।

बिना इजाजत अनूपगढ़ आए 11 पाकिस्तानियों को पुलिस ने पकड़ा

पाकिस्तान: इमरान खान बहुमत से सिर्फ 14 सीट दूर, 28 आरक्षित सीटें मिली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistani chaiwala MNA Elect turns out to be a millionaire