Pakistan will find it increasingly difficult to remain an inactive observer along the LOC says imran khan - इमरान खान की भारत को गीदड़ भभकी, कहा- चुप नहीं बैठेगा पाकिस्तान DA Image
17 फरवरी, 2020|6:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान खान की भारत को गीदड़ भभकी, कहा- चुप नहीं बैठेगा पाकिस्तान

imran khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट के जरिए से एक बार फिर से बौखलाहट जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया कि अगर भारत और अंतरराष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि अगर भारत एलओसी पर नागरिकों को मारने वाले अपने सैन्य हमले जारी रखता है तो पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा।

इमरान खान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि यदि भारतीय सेना एलओसी पर लगातार नागरिकों को निशाना बनाती है और मारना जारी रखती है तो फिर तत्काल जरूरत है कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद दखल दे। हमें भारतीय सेना के झूठे फ्लैग ऑपरेशन से डर लगता है।    

बता दें कि पाकिस्तान लगातार एलओसी पर सीजफायर उल्लंघन करता आया है। हाल ही में एलओसी पर पुंछ जिले के मेधार सेक्टर में दोपहर 12.30 से 01.15 बजे तक पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। इससे पहले रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ा गया। भारतीय सेना ने इसका जवाब दिया था। 0

इससे पहले पाकिस्तानी सेना 11 जनवरी को भी बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन कर चुकी है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan will find it increasingly difficult to remain an inactive observer along the LOC says imran khan