ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशघरेलू नौकरों की 7 साल की बहन से करना चाहता था शादी, मना करने पर इतना पीटा कि एक की हुई मौत

घरेलू नौकरों की 7 साल की बहन से करना चाहता था शादी, मना करने पर इतना पीटा कि एक की हुई मौत

लाहौर के डीआईजी कमरान आदिल ने बताया कि संदिग्ध अब्दुल हसन खुद भी डेरा गाजी खान में रहने वाले धर्म गुरु का फॉलोअर है। हसन ने इरफान से यह कहा था कि उसके पीर नाबालिग लड़की से शादी करना चाहते हैं।

घरेलू नौकरों की 7 साल की बहन से करना चाहता था शादी, मना करने पर इतना पीटा कि एक की हुई मौत
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,इस्लामाबादSun, 17 Jul 2022 08:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के लाहौर में एक शख्स के टॉर्चर से दो नाबालिक लड़कों में से एक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने बताया कि मुख्य संदिग्ध अब्दुल हसन डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (DHA) में रहता है। उसने अपने घरेलू बाल मजदूरों को इसलिए टॉर्चर किया क्योंकि वह उनकी सात साल की बहन से शादी करना चाहता था। 

बहवालपुर जिले में पुलिस अधिकारियों की रेड के दौरान आरोपी की गिरफ्तारी हुई। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को वहां पर सात साल की लड़की भी मिली, जो दोनों बच्चों की बहन बताई जाती है। 

गंभीर चोट से हुई 10 साल के कमरान की मौत
आरोपी हसन ने 10 साल के कमरान को इतना टॉर्चर किया कि गंभीर चोटों के चलते उसकी मौत हो गई, जबकि उसका 6 साल का भाई घायल है। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि अब्दुल हसन पीर बताया जाता है। इन बच्चों के पिता इरफान सिंध के हैदराबाद में रहते हैं, जो कि अक्सर आरोपी पीर के पास आया करते थे। 

लाहौर के डीआईजी कमरान आदिल ने बताया कि संदिग्ध अब्दुल हसन खुद भी डेरा गाजी खान में रहने वाले धर्म गुरु का फॉलोअर है। रिपोर्ट के मुताबिक, हसन ने इरफान से यह कहा था कि उसके पीर नाबालिग लड़की से शादी करना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें