ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबलूचिस्तान के सीनियर नेता और तीन अन्य लोगों की गोली मारकर हत्या

बलूचिस्तान के सीनियर नेता और तीन अन्य लोगों की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में एक वरिष्ठ राजनीतिक नेता, उनके किशोर पोते और दो सुरक्षाकर्मियों की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस उपायुक्त मेजर मुहम्मद ने कहा कि बलूचिस्तान नेशनल...

बलूचिस्तान के सीनियर नेता और तीन अन्य लोगों की गोली मारकर हत्या
एजेंसी,लाहौरSun, 18 Aug 2019 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में एक वरिष्ठ राजनीतिक नेता, उनके किशोर पोते और दो सुरक्षाकर्मियों की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस उपायुक्त मेजर मुहम्मद ने कहा कि बलूचिस्तान नेशनल पार्टी-मेनगल (बीएनपी-एम) नेता अमानुल्ला जेहरी तड़के अपने आवास पर लौट रहे थे। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया।

मुहम्मद ने कहा, "जेहरी, उनके 14 वर्षीय पोते मर्दान जेहरी और दो सुरक्षा कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।" उपायुक्त ने कहा कि पूरे तहसील की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है। बीएनपी-एम के प्रमुख नवाब अख्तर मेंगल ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया है।

इससे पहले शुक्रवार को बलूचिस्तान प्रांत में जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद में हुए शक्तिशाली बम धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में अफगान तालिबान के एक नेता मुल्ला हैबतुल्ला के भाई भी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें