DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की तल्ख मिजाजी से डरा पाकिस्तान, बंद किया POK में चार आतंकी कैंप

  ap

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना की बालाकोट में की गई कार्रवाई से डरे पाकिस्तान ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) चार आतंकी कैंपों को बंद कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ। 

वहीं, इससे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को कहा आतंकवाद और चरमपंथ से निपटने के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना का क्रियान्वयन उनकी सरकार की प्राथमिकता में है। इमरान ने यह बयान जैश-ए- मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों पर लगाम कसने के लिए बढ़ते अंतरराष्ट्रीय दबाव के बीच दिया है।

प्रधानमंत्री कार्यालय में यहां राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा समिति की पहली बैठक की अध्यक्षता करते हुए खान ने कहा कि आतंकवाद और चरमपंथ से निपटने के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना का क्रियान्वयन उनकी सरकार की प्राथमिकता में है।

यह बैठक ऐसे समय में हुई जब वित्तीय कार्रवाई कार्य बल (एफएटीएफ) से जुड़े क्षेत्रीय संगठन धन शोधन पर एशिया प्रशांत समूह इस बात पर गौर करने के लिए इस्लामाबाद आया हुआ है कि पाकिस्तान ने वित्तीय अपराधों के खिलाफ वैश्विक मानकों पर पर्याप्त प्रगति की है या नहीं। उन्होंने कहा कि सरकार इस योजना को पूरी तरह से लागू करने के लिए सभी बाधाओं को दूर करने हेतु प्रतिबद्ध है।

मसूद को बैन करने को लेकर चीन से टकरा सकता है अमेरिका

इमरान खान दूर करेंगे पाकिस्तान की गरीबी, जानिए बनाई क्या योजना 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan scared from India closed four terror camps in POK