ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान की पंजाब विधानसभा में महिला विधायकों के बीच चले मुक्के, जमकर हुई हाथापाई

पाकिस्तान की पंजाब विधानसभा में महिला विधायकों के बीच चले मुक्के, जमकर हुई हाथापाई

उन्होंने एक दूसरे के ऊपर कई मुक्के भी बरसाए। यह सब तब हुआ जब सत्ता पक्ष और विपक्ष की महिलाएं आमने-सामने हो गईं। बताया जा रहा है यह विवाद पंजाब का सीएम चुनने को लेकर हुआ था, इसका एक वीडियो भी आया है

पाकिस्तान की पंजाब विधानसभा में महिला विधायकों के बीच चले मुक्के, जमकर हुई हाथापाई
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Apr 2022 06:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में सत्ता संघर्ष जारी है। इसी बीच पाकिस्तान की पंजाब विधानसभा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला विधायक एक दूसरे से हाथापाई करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एक दूसरे के ऊपर कई मुक्के भी बरसाए। यह सब तब हुआ जब सत्ता पक्ष और विपक्ष की महिलाएं आमने-सामने हो गईं। बताया जा रहा है यह विवाद पंजाब का सीएम चुनने को लेकर हुआ था, इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, महिला विधायकों के बीच यह घटना पाकिस्तान के पंजाब विधानसभा में हुई है। इस घटना के वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। बताया गया कि यह पूरा विवाद पंजाब के नए मुख्यमंत्री चुनने को लेकर हुआ है। यह इतना बढ़ गया कि पहले एक दूसरे पर छींटाकशी की गई और फिर हाथापाई होने लगी।

इसी बीच कई अन्य विधायकों ने इस मामले को शांत कराने की भी कोशिश की। इस हाथापाई में सत्ता पक्ष और विपक्ष की महिला विधायक शामिल थीं। चीखती-चिल्लाती हुई महिला विधायकों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की की और बाल भी खींचे। हालांकि थोड़ी ही देर में सभी सदस्य विधानसभा से बाहर भी आ गईं और तब जाकर मामला शांत हुआ।

उधर इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को पंजाब प्रांत के गवर्नर चौधरी सरवर को बर्खास्त कर दिया और नए मुख्यमंत्री का चुनाव टाल दिया गया। नेशनल असेंबली के नक्शेकदम पर चलते हुए पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर सरदार दोस्त मुहम्मद मजारी ने इमरान खान सरकार को गिराने की 'अंतरराष्ट्रीय साजिश' का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री का चुनाव कराने से इनकार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें