DA Image
8 अप्रैल, 2020|10:17|IST

अगली स्टोरी

इमरान खान के सौतेले बेटे पर 2 लोगों के अपहरण का आरोप

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सौतेले बेटे पर दो लोगों के अपहरण का आरोप लगा है। लाहौर हाईकोर्ट ने उसे इस मामले में पेश होने के लिए कहा है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में इमरान की पत्नी बुशरा मानेका का पहले पति खावर मानेका से इब्राहीम मानेका नाम का बेटा है। उस पर आरोप है कि उसने पुलिस की मदद से दो लोगों का अपहरण किया है।

याचिकाकतार् मोहम्मद हसन ने अदालत से अपने दो भाइयों को सुरक्षित बरामद करने की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनके दोनों भाइयों का इब्राहीम मानेका से कारोबारी संबंध था। एजाज अहमद नाम के उनके एक भाई ने इब्राहीम से एक कार उधार ली थी और यह कार एक सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद इब्राहीम ने कार के एवज में बहुत बड़ी रकम की मांग शुरू कर दी।

हसन ने कहा कि 'ऊंची पहुंच रखने वाले' इब्राहीम मानेका ने पुलिस की मदद से उनके दो भाइयों एजाज और अहसन को उठवा लिया। उन्होंने इब्राहीम से भाइयों को छोड़ने की गुहार लगाई लेकिन उसने पहले 15 करोड़ रुपये मांगे। उधर, पुलिस ने अदालत में एक रिपोर्ट दाखिल कर कहा है कि दोनों लोग किसी मामले में न तो वांछित हैं और न ही उन्हें हिरासत में लिया गया है।अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 24 फरवरी को तय की और उस दिन इब्राहीम को पेश होने के लिए समन भेजने का आदेश दिया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistan prime minister Imran Khan s stepson accused of kidnapping 2 people