ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशबाजवा पर इमरान के कमेंट से भड़के शहबाज, कह दी कड़वी बात; दर्द भी छलका

बाजवा पर इमरान के कमेंट से भड़के शहबाज, कह दी कड़वी बात; दर्द भी छलका

सत्ता खोने के बाद से इमरान खान शहबाज शरीफ पर लगातार हमलावर हैं और रोज नये हमलों के साथ पाकिस्तान की दुनिया के सामने मिट्टी-पलीद कर रहे हैं। जिस पर अब शहबाज का दर्द सामने आया है।

बाजवा पर इमरान के कमेंट से भड़के शहबाज, कह दी कड़वी बात; दर्द भी छलका
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,इस्लामाबादMon, 05 Dec 2022 12:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के बारे में की गई टिप्पणी पर प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शहबाज ने 'दोहरा खेल' वाले बयान पर पूर्व प्रधानमंत्री की खिंचाई की। दरअसल, इमरान खान को इस साल अप्रैल में अविश्वास प्रस्ताव के जरिये सत्ता से बाहर होना पड़ा था। तब से वो शहबाज शरीफ पर लगातार हमलावर हैं और रोज नये हमलों के साथ पाकिस्तान की दुनिया के सामने मिट्टी-पलीद कर रहे हैं। जिस पर अब शहबाज का दर्द सामने आया है।

प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि पीटीआई प्रमुख ने हाल ही में 'संसदीय लोकतंत्र' के खिलाफ निंदा शुरू कर दी है। प्रधान मंत्री शरीफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, "पीटीआई नेता (इमरान खान) की राजनीति का इकलौता उद्देश्य सत्ता में अपना रास्ता बनाना है, भले ही इसका मतलब इस देश की नींव को कमजोर करना हो।"

उन्होंने लिखा कि पीटीआई नेता इमरान खान का संसदीय लोकतंत्र के खिलाफ हाल का बयान आधुनिक राष्ट्र-राज्यों में लोकतंत्र के काम करने के तरीके को चुनौती देने वाले हमलों की नवीनतम श्रृंखलाओं में से एक है।

क्या कहा था इमरान ने
दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की आलोचना की थी। इमरान ने उन पर अपने कार्यकाल के दौरान ‘‘दोहरा खेल’’ खेलने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने 2019 में तत्कालीन सेना प्रमुख के कार्यकाल को बढ़ाकर ‘‘बड़ी गलती’’ की थी।