DA Image
30 अक्तूबर, 2020|4:31|IST

अगली स्टोरी

पुलवामा हमले पर बोलकर फंसे पाकिस्तान के मंत्री तो बदली बात, कहा- करते हैं आतंकवाद की निंदा

pakistan minister fawad chaudhary chang track with his statement regarding pulwama attack

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पिछले साल हुए आतंकी हमले को लेकर गुरुवार को सनसनीखेज खुलासा करने वाले पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी कुछ घंटे भीतर ही डैमेज कंट्रोल करने में जुट गए। अपने बयान पर किरकिरी होते देख विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। अब उन्होंने कहा है कि हम आतंकवाद का निंदा करते हैं।

बता दें कि पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में गुरुवार को बयान देते हुए कहा कि पुलवामा में हमला इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान की बड़ी कामयाबी है। फवाद चौधरी के इस बयान के बाद आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की भूमिका की सच्चाई एक बार फिर सामने आ गई। 

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमला कबूल कर फंस गया पाक, FATF में मुंह पर कालिख पोतेगा भारत

जैसे ही अपने मंत्री के बयान को लेकर इमरान खान सरकार कटघरे में आई वैसे ही फवाद चौधरी बयान से पलटते हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'पुलवामा वाकया के बाद, जब हमने इंडिया को घुस के मारा।' फवाद चौधर ने कहा है कि हम निर्दोष लोगों को मारकर बहादुरी नहीं दिखाए हैं। हम आतंकवाद की निंदा करते हैं।

गौरतलब है कि एक दिन पहले कि पाकिस्तान के एक सांसद एयाज सादिक ने संसद में बयान देते हुए कहा कि था भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को भारत के दबाव में आकर छोड़ा गया। उन्होंने कहा कि जब विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि भारत रात 9 बजे पाकिस्तान के ऊपर हमला करने वाला है, इसके बाद मीटिंग में आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के माथे पर आ गए थे और उनके पैर कांप रहे थे। एयाज सादिक के इस बयान के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan Minister Fawad Chaudhary chang track With his statement regarding Pulwama attack