ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशआतंकी हाफिज सईद को ‘संरक्षण’ देने की बात कहते पाक मंत्री का वीडियो लीक

आतंकी हाफिज सईद को ‘संरक्षण’ देने की बात कहते पाक मंत्री का वीडियो लीक

आतंकवाद से लड़ने को लेकर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की गंभीरता का पर्दाफाश करते हुए उनके गृह राज्यमंत्री एक लीक वीडियो में मुंबई आतंकी हमले के षड्यंत्रकारी हाफिज सईद और उनकी पार्टी के...

आतंकी हाफिज सईद को ‘संरक्षण’ देने की बात कहते पाक मंत्री का वीडियो लीक
एजेंसी,लाहौर।Mon, 17 Dec 2018 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकवाद से लड़ने को लेकर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की गंभीरता का पर्दाफाश करते हुए उनके गृह राज्यमंत्री एक लीक वीडियो में मुंबई आतंकी हमले के षड्यंत्रकारी हाफिज सईद और उनकी पार्टी के ''संरक्षण का संकल्प लेते दिखाई दिए। लीक वीडियो में गृह राज्यमंत्री शहरयार अफरीदी मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) के नेताओं से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

जापान: रेस्तरां में भीषण विस्फोट, आसपास की इमारतें हिली, 42 लोग घायल

इस बातचीत के दौरान जब उनका ध्यान अमेरिकी दबाव में चुनाव आयोग द्वारा सईद की पार्टी का एक राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण नहीं करने और आयोग द्वारा उसे आतंकवादी संगठन घोषित करने की योजना की तरफ ध्यान दिलाया गया तो मंत्री ने कहा, ''हम ऐसा नहीं होने देंगे। अफरीदी ने कहा, ''जब तक हम (पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ) सरकार में हैं, हाफिज सईद सहित वे सभी जो पाकिस्तान और उसकी भलाई के लिए आवाज उठा रहे हैं, हम उनके साथ हैं। यह हमारा भरोसा है। उन्होंने उनसे कहा, ''मैं आपसे नेशनल असेंबली आकर यह देखने का अनुरोध करता हूं कि हम सही राह पर चल रहे लोगों का समर्थन कर रहे हैं या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें