ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान ने अमेरिका में अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए ली लॉबिइंग कंपनी की मदद

पाकिस्तान ने अमेरिका में अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए ली लॉबिइंग कंपनी की मदद

अमेरिका में इस्लामाबाद का प्रभावी प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए पाकिस्तान ने एक प्रमुख लॉबिइंग कंपनी की सेवा ली है। दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बीच यह जानकारी शनिवार को मीडिया में...

पाकिस्तान ने अमेरिका में अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए ली लॉबिइंग कंपनी की मदद
एजेंसी,इस्लामाबादSun, 21 Jul 2019 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में इस्लामाबाद का प्रभावी प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए पाकिस्तान ने एक प्रमुख लॉबिइंग कंपनी की सेवा ली है। दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बीच यह जानकारी शनिवार को मीडिया में सामने आई।

डोनाल्ड ट्रम्प के 2017 में पदभार संभालने के बाद से पाकिस्तान और अमेरिका के संबंध काफी उतार- चढ़ाव भरे रहे। ट्रम्प ने आतंकवादियों पर लगाम कसने में विफल रहने और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अविश्वसनीय साझीदार होने के लिए हमेशा इस्लामाबाद पर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री इमरान खान सोमवार को ओवल कार्यालय में ट्रम्प से मुलाकात करने वाले हैं। पाकिस्तानी संवाद समिति एपीपी ने खबर दी कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी रेनॉल्ड्स और उनकी टीम के सदस्यों के साथ वॉशिंगटन में समझौते पर हस्ताक्षर होने और विचार- विमर्श के दौरान मौजूद थे।

कुरैशी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि हॉलैंड एंड नाईट अमेरिका में पाकिस्तान के हितों को आगे बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी दूतावास के साथ प्रभावी रूप से कार्य कर सकेगा। कंपनी में विश्वास जताने के लिए रेनॉल्ड्स ने विदेश मंत्री को धन्यवाद दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें