DA Image
17 अक्तूबर, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान: पहले गैंगरेप किया, फिर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल से तंग आकर हिन्दू किशोरी ने दे दी जान

police confessed to rape with the woman case of hathras gangrap

पाकिस्तान में एक हिन्दू लड़की के साथ इस कदर ज्यादती हुई कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। पाकिस्तान के थारपारकर जिले की रहने वाली 17 वर्षीय हिंदू लड़की, जिसके साथ कथित तौर पर एक साल पहले दुष्कर्म किया गया था, ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसके साथ रेप करने वाले आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और वे जमानत पर बाहर हैं।

'डॉन' के मुताबिक, हिन्दू किशोरी ने बुधवार की तड़के चेलहर शहर के पास गांव डालन-जो-तर में एक गहरे खुले कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। पीड़िता के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने कहा, 'लड़की के साथ 2019 में जुलाई के मध्य में तीन लोगों ने गैंगरेप किया था और इस दरिंदगी के आरोपी जमानत पर हैं।''

UP के बाद अब MP में हैवानियत, 3 लोगों ने नाबालिग का किया गैंगरेप

मृतक लड़की के परिवारवालों ने आरोप लगाया कि लड़की ने ब्लैकमेल किए जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले प्रभावशाली आरोपियों द्वारा परेशान किए जाने से तंग आकर खुदकुशी कर ली। बता दें कि आरोपियों ने न सिर्फ लड़की का बलात्कार किया, बल्कि उसे एक घर में ले जाकर उसका वीडियो भी बनाया। 

थारपारकर के तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुल्ला अहमदयार के अनुसार, प्रारंभिक मेडिकल रिपोर्टों ने पुष्टि की थी कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था। मानवाधिकार कार्यकर्ता समर मंजनी, भीम राज और अन्य सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की और उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जिन्होंने किशोरी को खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan Hindu teenage girl commits suicide after blackmail by rapists Rape News Crime News