DA Image
29 जनवरी, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इलाज कराने लंदन गए नवाज शरीफ की रेस्तरां में डिनर की फोटो वायरल, पाकिस्तान में राजनीतिक बवाल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की लंदन के एक रेस्तरां में डिनर करते हुए एक फोटो वायरल हो गई। इसके बाद पाकिस्तान में राजनीतिक बवाल शुरू हो गया। इस फोटो में शरीफ अपने परिवार के साथ डिनर कर रहे हैं।

डॉन न्यूज के अनुसार, पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने सोमवार को अपने ट्विटर पर फोटो को साझा किया। तंज कसते हुए मंत्री ने लिखा कि लंदन की आईसीयू में इलाज जारी है, जहां मौजूद सभी रोगी बेहतर महसूस कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा बुलाई गई एक बैठक में भी इस तस्वीर पर चर्चा हुई है।

फोटो के वायरल होते ही प्रशासन भी हरकत में आ गया और अपने निजी डॉक्टर अदनान खान से शरीफ के स्वास्थ्य के बारे में रिपोर्ट मांगी है। वहीं, पीएमएल-एन ने शरीफ के स्वास्थ्य पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पीटीआई के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सरकार को 'शरीफ फोबिया' से बाहर आना चाहिए और महत्वपूर्ण मुद्दों पर काम करना चाहिए।

पीएमएल-एन नेता ने डॉन न्यूज से कहा कि डॉक्टरों ने कुछ बदलाव के लिए नवाज शरीफ से बाहर जाने को कहा है। डॉक्टरों का कहना है कि लगातार अंदर रहना शरीफ के स्वास्थ्य के लिए बेहतर नहीं होगा। इस वजह से शरीफ ने बाहर जाना शुरू किया। रविवार को नवाज शरीफ ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक रेस्तरां में गए और चाय पी।

बता दें कि 23 दिसंबर, 2019 को शरीफ ने इलाज के लिए लंदन जाने के लिए अदालत द्वारा अनुमति दी गई को बढ़ाने की मांग की थी। उन्होंने अपनी चिकित्सा रिपोर्ट भी संलग्न की थी। हालांकि, पंजाब सरकार उनके आवेदन पर फैसला नहीं कर सकी और नई रिपोर्ट की मांग की थी।     

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistan former prime minister nawaz sharif in london restaurant got viral fawad chaudhary taunts