अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरफ्तारी से पहले बोले नवाज शरीफ, ये कुर्बानी मैं पाकिस्तान के लोगों के लिए दे रहा हूं

Photo- Maryam Twitter handle

भ्रष्टाचार निरोधी अदालत की ओर से सुनाई गई दस साल की सजा काटने के लिए लंदन से लाहौर जाने के दौरान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक इमोशनल वीडियो संदेश जारी किया। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि जेल इंतजार कर रही है। लेकिन मैं खुद के लिए नहीं, बल्कि पाकिस्तान के भविष्य के लिए स्वदेश लौट रहा हूं। शरीफ की बेटी मरियम के ट्विटर हैंडल से जारी इस वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, 'मैं पाकिस्तान की अवाम को बताना चाहता हूं कि मैं उनके लिए जेल जा रहा हूं। मैं पाकिस्तान और भविष्य की पीढ़ियों के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं'।

शरीफ ने अपने प्रशंसकों से उनके साथ खड़े रहने और देश की किस्मत बदलने की अपील की। उन्होंने कहा, देश इस वक्त नाजुक मोड़ पर है। मैं जो कर सकता था, मैंने किया। मैं जानता हूं कि मुझे 10 साल कैद की सजा मिली है और मुझे सीधे जेल ले जाया जाएगा। लेकिन पाकिस्तान के मुस्तकबिल के लिए यह कर रहा हूं। अवाम की ताकत ही देश में बदलाव ला सकती है। 

आज गिरफ्तार होंगे नवाज शरीफ, पत्नी के साथ ये इमोशनल फोटो हो रही वायरल

बता दें कि पाकिस्तान की राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत ने लंदन में अवैध रूप से फ्लैट रखने के मामले में शरीफ को 10 साल कैद और 80 लाख पाउंड (करीब 72 करोड़ रुपये) जुर्माने की सजा सुनाई है। इसी मामले में बेटी मरियम को भी सात साल कैद और 20 लाख पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) जुर्माने की सजा दी गई है। 

ट्रंप और पुतिन की पहली शिखर वार्ता, 16 जुलाई को क्रेमलिन में मिलेंगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan Former prime Minister Nawaz Shareef Video Before Reaching Lahor