DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAK की संसद में बोले आसिफ अली ज़रदारी, मेरी गिरफ्तारी से लोग दहशत में आएंगे

asif ali zardari

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली ज़रदारी भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद बृहस्पतिवार को पहली बार संसद में पेश हुए। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को खत्म करने की मांग करते हुए कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि लोग दहशत में आएंगे।

ज़रदारी, राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) की हिरासत में हैं। नेशनल असेंबली सचिवालय ने उन्हें संसद के सत्र में हिस्सा लेने के लिए पेश करने का आदेश दिया था। इसके बाद वह सदन में पेश हुए। जियो न्यूज ने खबर दी है कि उन्होंने कहा कि यह जवाबदेही और गिरफ्तारियां रोकने और आगे बढ़ने का वक्त है।

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के सह अध्यक्ष और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री दिवंगत बेनज़ीर भुट्टो के पति 63 साल के ज़रदारी को एनएबी ने कई लाख डॉलर के धन शोधन मामले में पिछले हफ्ते उनके घर से गिरफ्तार किया था। इससे कुछ वक्त पहले ही इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका खारिज की थी।

ज़रदारी ने कहा, '' मेरी गिरफ्तारी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। बहरहाल, यह लोगों में दहशत पैदा करेगा कि अगर ज़रदारी को गिरफ्तार किया जा सकता है तो किसी को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।" देश की आर्थिक हालत पर टिप्पणी करते हुए पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि अगर मुल्क के माली हालत लगातार खराब होते रहे तो प्रदर्शन होंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan ex president Asif Ali Zardari Says Stop arresting me it will create fear