ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान अमेरिका के लिए कुछ नहीं करता : डोनाल्ड ट्रंप

पाकिस्तान अमेरिका के लिए कुछ नहीं करता : डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को करोडों डॉलर की सैन्य सहायता रोके जाने के अपने प्रशासन के फैसले का बचाव करते हुए रविवार को कहा कि पाकिस्तान अमेरिका के लिए कोई काम नहीं करता और वहां की...

पाकिस्तान अमेरिका के लिए कुछ नहीं करता : डोनाल्ड ट्रंप
वाशिंगटन, एजेंसी Mon, 19 Nov 2018 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को करोडों डॉलर की सैन्य सहायता रोके जाने के अपने प्रशासन के फैसले का बचाव करते हुए रविवार को कहा कि पाकिस्तान अमेरिका के लिए कोई काम नहीं करता और वहां की सरकार ने अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन को छिपने में मदद की थी।

ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को एक साक्षात्कार में लादेन और पाकिस्तान के एबटाबाद में उसके पूर्व ठिकाने का जिक्र करते हुए कहा, 'जरा सोचिए...आप जानते हैं कि पाकिस्तान में रहना, पाकिस्तान में अच्छे से रहना..मुझे लगता है कि उन्होंने इसे अच्छा भवन समझा होगा।

ट्रंप ने आगे कहा, 'लेकिन पाकिस्तान में सैन्य अकादमी के ठीक बगल में रहना.. पाकिस्तान में हर कोई जानता था कि ओसामा वहां पर है और हम पाकिस्तान को एक साल में 1.3 अरब डॉलर दे रहे थे....लादेन पाकिस्तान में रह रहा था, हम पाकिस्तान का समर्थन कर रहे थे। हम उन्हें अरबों डॉलर की आर्थिक मदद दे रहे थे, जो हम उन्हें अब नहीं दे रहे हैं। मैंने इसे समाप्त कर दिया क्योंकि वे हमारे लिए कुछ नहीं करते।

'युद्ध जीतने के लिए आर्मी, नेवी, एयरफोर्स को मिलकर करनी होगी प्लानिंग'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें