ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशइमरान की वजह से हो सकता है खून खराबा, मुल्क के हालात पर शहबाज के मंत्री ने जताई आशंका

इमरान की वजह से हो सकता है खून खराबा, मुल्क के हालात पर शहबाज के मंत्री ने जताई आशंका

शहबाज के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने आशंका जताई है कि मुल्क में खून-खराबा हो सकता है। इसके पीछे बड़ी वजह इमरान खान है। 

इमरान की वजह से हो सकता है खून खराबा, मुल्क के हालात पर शहबाज के मंत्री ने जताई आशंका
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 01:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

pakistan crisis: पाकिस्तान इस वक्त अभी तक के सबसे बुरे हालात का सामना कर रहा है। कमर तोड़ महंगाई का आलम यह है कि पेट्रोल और डीजल के दामों पर 35-35 रुपये की बढ़ोत्तरी हो चुकी है। दूसरी तरफ शहबाज सरकार देश के हालात सुधारने के लिए दुनिया के कई देशों से मदद की भीख मांग रहा है। इस बीच शहबाज के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने आशंका जताई है कि मुल्क में खून-खराबा हो सकता है। इसके पीछे बड़ी वजह इमरान खान है। 

शहबाज के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा है कि इमरान खान की वजह से देश में खून-खराबा हो सकता है। दरअसल, हाल ही में इमरान खान ने एक और सनसनीखेज दावा किया। इमरान खान ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश दो बार नाकाम हो चुकी है और अब प्लान सी तैयार हो रहा है। इमरान खान ने पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर आरोप लगाया कि उन्होंने मुझे मारने के लिए आतंकवादियों से जमकर पैसा उठाया है। वो मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं।

क्या कहा रक्षा मंत्री ने
रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने इमरान खान पर आरोप लगाया कि पहले उन्होंने विदेशी साजिश का राग अलापा। अब वो मारने की साजिश वाली बात कह रहे हैं। उनकी बातों से आवेश में आकर युवा खून-खराबा कर सकते हैं। रक्षा मंत्री ने बातों ही बातों में इमरान खान की गिरफ्तारी के संकेत भी दिये हैं। कहा कि अगर जरूरत पड़े तो सरकार स्थायी और भयमुक्त राष्ट्र के लिए ठोस कदम भी उठा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें