ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशपाकिस्तान की अदालत ने हाईवे पर गैंगरेप की घटना की रिपोर्टिंग पर लगाई रोक

पाकिस्तान की अदालत ने हाईवे पर गैंगरेप की घटना की रिपोर्टिंग पर लगाई रोक

पाकिस्तान की एक अदालत ने पुलिस के अनुरोध पर मीडिया नियमन निकाय को, पिछले महीने राजमार्ग पर एक महिला के साथ हुई कथित सामूहिक बलात्कार की घटना की, रिपोर्टिंग रोकने का निर्देश दिया...

पाकिस्तान की अदालत ने हाईवे पर गैंगरेप की घटना की रिपोर्टिंग पर लगाई रोक
Ashutosh Rayएजेंसी,लाहौरSun, 04 Oct 2020 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की एक अदालत ने पुलिस के अनुरोध पर मीडिया नियमन निकाय को, पिछले महीने राजमार्ग पर एक महिला के साथ हुई कथित सामूहिक बलात्कार की घटना की, रिपोर्टिंग रोकने का निर्देश दिया है। 

पाकिस्तानी मूल की एक फ्रांसीसी महिला के साथ पिछले महीने लाहौर-सियालकोट मार्ग पर उसके बच्चों के सामने दो व्यक्तियों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था और इस घटना पर देशभर में जनाक्रोश पैदा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है लेकिन मुख्य आरेापी आबिद माल्ही अब भी फरार है।

आतंकवाद निरोधक अदालत ने शुक्रवार को पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियमन प्राधिकरण को लाहौर पुलिस के अनुरोध पर इस कांड के बारे में किसी भी सामग्री के प्रसारण पर रोक लगाने का आदेश दिया। 

पुलिस ने कहा है कि अविवेकी कवरेज के कारण वह मुख्य संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं कर पाई। शुक्रवार को अदालत के आदेश के बाद प्राधिकरण ने टीवी चैनलों को इस मामले से जुड़ी सामग्री प्रसारित नहीं करने का निर्देश दिया। 

epaper