DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर रोया PAK:फर्जी Video जारी कर कहा, भारत की चौकियों को किया नष्ट

Pak`

भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तानी चौकियों पर कार्रवाई का एक वीडियो जारी करने के बाद जैसे को तैसा कार्रवाई के तहत पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सैन्य चौकियों को कथित तौर पर भारी नुकसान होता दिखाने वाला एक वीडियो जारी किया है।

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने सेना के फेसबुक पेज पर पोस्ट एक वीडियो के साथ एक संक्षिप्त बयान में आरोप लगाया है कि भारत ने 13 मई को बेकसूर नागरिकों को निशाना बनाया।

उन्होंने कहा, पाकिस्तानी सेना ने करारा जवाब देते हुए नौशेरा सेक्टर में भारतीय चौकियों को ध्वस्त कर दिया। यह कथित वीडियो 87 सेकेंड का है जिसमें दिखा है कि भारी गोलाबारी में भारत की कई चौकियां पूरी तरह तबाह हो गयीं।

पाकिस्तान सेना का फुटेज परोक्ष रूप से भारतीय सेना की तरफ से सैन्य कारवाई वाला एक वीडियो जारी करने के जवाब में लाया गया है, जिसमें जंगल वाले इलाके में उसके कुछ ढांचे को बर्बाद करते हुए दिखाया गया है।

भारतीय सेना ने मंगलवार को कहा कि उसके दो सैनिकों का सिर काटे जाने के कुछ दिनों बाद दंडात्मक कार्रवाई में एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ कुछ नुकसान हुआ।

हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में उसकी चौकियों को तबाह करने के भारतीय सेना के बयान को फजीर् बताते हुए खारिज कर दिया। 

बौखलाया पाक: सियाचिन के पास उड़ाए फाइटर्स प्लेन, भारत ने नकारा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan Army's tit-for-tat video shows damaged Indian posts