ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकश्मीर को लेकर चार अकाउंट के सस्पेंशन पर PAK ने फेसबुक, ट्विटर से लगाई गुहार

कश्मीर को लेकर चार अकाउंट के सस्पेंशन पर PAK ने फेसबुक, ट्विटर से लगाई गुहार

पाकिस्तानी सेना ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया पर कश्मीर मुद्दे के बारे में पोस्ट करने वाले अकाउंट को स्थगित किये जाने को लेकर पाकिस्तानी अधिकारियों ने ट्विटर और फेसबुक से संपर्क किया है। भारतीय...

कश्मीर को लेकर चार अकाउंट के सस्पेंशन पर PAK ने फेसबुक, ट्विटर से लगाई गुहार
एजेंसी,इस्लामाबादMon, 19 Aug 2019 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी सेना ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया पर कश्मीर मुद्दे के बारे में पोस्ट करने वाले अकाउंट को स्थगित किये जाने को लेकर पाकिस्तानी अधिकारियों ने ट्विटर और फेसबुक से संपर्क किया है।

भारतीय अधिकारियों ने नयी दिल्ली में इस हफ्ते सोमवार को कहा था कि सुरक्षा एजेंसियों के अनुरोध के बाद कथित तौर पर जम्मू कश्मीर पर भारत विरोधी प्रचार करने वाले चार ट्विटर हेंडलों को निलंबित किया था। उन्होंने कहा था कि चार और सोशल मीडिया खातों को ऐसी ही गतिविधियों के चलते जल्द ही बंद किये जाने की उम्मीद है।

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने रविवार को ट्वीट किया, “पाकिस्तान अधिकारियों ने कश्मीर का समर्थन करने वाले पाकिस्तानी अकाउंट को निलंबित किये जाने का मुद्दा ट्विटर और फेसबुक के समक्ष उठाया है।” उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया खातों को फेसबुक और ट्विटर के क्षेत्रीय मुख्यालयों में काम कर रहे भारतीय कर्मचारियों की वजह से निलंबित किया गया है।

गफूर ने कहा, “उनके (ट्विटर और फेसबुक के) मुख्यालय में भारतीय कर्मचारी इसका (खातों के निलंबन का) कारण हैं।” उन्होंने लोगों से दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स द्वारा निलंबित किये गए खातों के बारे में लोगों को जानकारी देने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें