class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान:एयरफोर्स चीफ सोहेल अमन ने अमेरिकी ड्रोन्स को मार गिराने का दिया आदेश

US Drones

पाकिस्तान एयरफोर्स चीफ सोहेल अमन ने गुरुवार को एयरस्पेस का उल्लंघन करने पर किसी भी देश के ड्रोन्स को मार गिराने का आदेश दिया है। उन्होंने पाकिस्तानी एयरफोर्स को आदेश दिया कि यदि देश के एयरस्पेस का उल्लंघन किया जाता है तो अमेरिका सहित किसी भी देश के ड्रोन्स को मार गिराएं। गौरतलब है कि करीब 2 सप्ताह पहले अमेरिकी ड्रोन्स ने अफगानिस्तान बॉर्डर के पास पाकिस्तान के आदिवासी इलाके में 3 आतंकवादियों को मार गिराया था।

एयर चीफ मार्शल सोहेल अमन ने इस्लामाबाद में कहा,'हम किसी को भी अपने एयरस्पेस का उल्लंघन नहीं करने देंगे। मैंने पीएएफ से कहा है कि हमारी स्वायत्तता और क्षेत्रीय अखंडता का उल्लंघन करने वाले ड्रोन्स को मार गिराएं, चाहें वे अमेरिका के ही क्यों ना हों।' गौरतलब है कि अमेरिका 2004 से ही अफगानिस्तान और उसके सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन द्वारा आतंकी ठिकानों को निशाना बनाता रहा है। कई बार अमेरिकी ड्रोन्स पाकिस्तान की सीमा में भी आकर आतंकी ठिकानों पर हमले को अंजरम देते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan Air Force Chief Sohail Aman ordered to shoot down American drones
अमेरिका: मैक्सिको के स्कूल में गोलीबारी, दो की मौत, हमलावर भी मारा गया न्यूजीलैंड में हिन्दी चौथी सबसे ज्यादा बोली जाने वाली भाषा