ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशखरी-खरीः हाफिज सईद पर बरसीं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, इनकी वजह से पाकिस्तान की छवि बेहद खराब, देखें VIDEO  

खरी-खरीः हाफिज सईद पर बरसीं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, इनकी वजह से पाकिस्तान की छवि बेहद खराब, देखें VIDEO  

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह मुंबई हमले का मास्टरमांइड आतंकी हाफिज सईद के पाकिस्तान में आजाद घूमने को लेकर सवाल खड़े कर रही है। एक इंटरव्यू के...

खरी-खरीः हाफिज सईद पर बरसीं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, इनकी वजह से पाकिस्तान की छवि बेहद खराब, देखें VIDEO   
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Jan 2018 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह मुंबई हमले का मास्टरमांइड आतंकी हाफिज सईद के पाकिस्तान में आजाद घूमने को लेकर सवाल खड़े कर रही है।

एक इंटरव्यू के दौरान सबा ने दावा किया ऐसे आतंकियों की वजह से दुनिया में पाकिस्तान की छवि बेहद खराब है। जब पाकितान के लोग देश से बाहर जाते हैं तो उन्हें शक की निगाह से देखा जाता है, उन्हें बेइज्जत किया जाता है। लेकिन भारतीयों के साथ ऐसा नहीं होता।

अपने देश के हालात और खासकर बच्चियों से दुष्कर्म पर अपनी चिंता का इजहार करते हुए सबा कमर ने एक टीवी चैनल में अपना अनुभव बयान किया। उन्होंने कहा, जब वह एक हिंदी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में तिबलिसी, जार्जिया गई थीं तो भारत के सारे लोग तो हवाई अड्डे से बाहर चले गए, लेकिन उन्हें पूछताछ के लिए रोक लिया गया। कड़ी पूछताछ और पूरी छानबीन के बाद ही उन्हें हवाईअड्डे से बाहर जाने की इजाजत मिली।

ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि उनके पास पाकिस्तानी पासपोर्ट था। बता दें कि सबा ने फिल्म हिंदी मीडियम के एक गाने की शूटिंग के लिए अभिनेता इरफान के साथ तिबलिसी गई थीं। दरअसल, पाकिस्तान बच्ची जैनब के साथ रेप और उसके बाद बेरहमी से हुई हत्या ने पूरे पाकिस्तानी में गुस्सा भर दिया है। 

जैनब रेप केस: LIVE शो के दौरान फूट-फूटकर रोईं पाक एक्ट्रेस सबा कमर, Video में छलका दर्द

इसी मुद्दे पर बातचीत के लिए एक चैनल ने सबा का इंटरव्यू लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह जैनब के लिए फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। साथ ही पाकिस्तानी होने के नाते दुनिया भर में उनके साथ होने वाले बर्ताव पर भी खुलकर बात कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें