ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशगरीबी ने बनाया इंसान को हैवान, पत्नी, बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला; खुद भी खाया जहर

गरीबी ने बनाया इंसान को हैवान, पत्नी, बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला; खुद भी खाया जहर

गुजारा न कर पाने की वजह से एक पाकिस्तानी शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपने परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली।

गरीबी ने बनाया इंसान को हैवान, पत्नी, बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला; खुद भी खाया जहर
Himanshu Tiwariएजेंसियां,लाहौरFri, 01 Dec 2023 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजारा न कर पाने के कारण अपनी पत्नी और तीन बेटियों की कथित तौर पर एक पाकिस्तानी शख्स ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपने परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। यह घटना गुरुवार रात पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर से करीब 130 किलोमीटर दूर फैसलाबाद जिले में हुई। 

खुद भी खाई नींद की गोलिया

पीटीआई की रिपोर्ट की मानें तो ताहिर परवेज नाम के शख्स ने पहले अपनी पत्नी और 10 से 16 साल की उम्र की तीन बेटियों को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उन्हें पीट-पीटकर मार डाला। उन्हें मारने के बाद उसने आत्महत्या करने के लिए नींद की गोलियां खा लीं।

मिला सुसाइड नोट

एक सुसाइड नोट मिला जिसमें परवेज ने लिखा कि उसने अपने परिवार को मार डाला क्योंकि वह उनका गुजारा नहीं कर सकता था। नोट में इस बात का भी जिक्र है कि वह अपने दोस्तों से लिया गया कर्ज वापस करने में भी असफल रहा। पुलिस की मानें तो शख्स ने इस दुनिया को ही क्रूर बता दिया और लिखा - हमें इस क्रूर दुनिया में नहीं रहना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें