OMG: Woman in America swallows engagement ring in her dream - OMG: अमेरिका में महिला ने सपने में निगली सगाई की अंगूठी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG: अमेरिका में महिला ने सपने में निगली सगाई की अंगूठी

engagement ring

एक अमेरिकी महिला ने नींद में आए एक बुरे सपने के कारण अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली। इसके बाद महिला को अस्पताल जाकर सर्जरी करानी पड़ी। महिला को सपना आया था कि वह और उसका मंगेतर तेज गति से चल रही एक ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं और इस दौरान कुछ बुरे लोगों से अगूंठी को बचाने के लिए उसने इसे निगल लिया।

महिला के लिए बुरी बात यह हुई कि उसने सपने में ही नहीं, बल्कि हकीकत में ही अंगूठी निगल ली।

कैलिफोर्निया निवासी 29 वषीर्य जेना इवांस जब इस बुरे सपने के बाद जगी तो उसने देखा कि उसकी हीरे की अंगूठी उसकी उंगली में नहीं थी। महिला ने कहा कि इस घटना के बारे में बताने के लिए उसने अपने मंगेतर को जगाया और इसके बाद दोनों अस्पताल पहुंचे।

पिछले सप्ताह के अंत में यह घटना घटी। जब एक्स-रे स्कैन कराया गया तो इवांस के पेट में 2.4 कैरेट की अंगूठी होने की पुष्टि हुई।

इवांस का कहना है कि जब उसके पेट से अंगूठी निकालने की प्रक्रिया शुरू हुई तो उसे उसकी मृत्यु होने से संबंधित रिलीज फॉर्म पर हस्ताक्षर करने को कहा गया। इवांस ने कहा, “इस समय मैं काफी रोई, क्योंकि अगर मैं मर गई तो बड़ी पागल कहलाऊंगी। मैंने इस शापित सगाई की अंगूठी के लिए लंबा इंतजार किया।” 

सर्जरी के बाद पेट से सफलतापूर्वक अंगूठी निकाल ली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OMG: Woman in America swallows engagement ring in her dream