DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोर को पकड़ने की कोशिश में हाथ आ गया भूत

argentina

कभी–-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है। अर्जेंटीन की राजधानी में फुटबॉल स्टेडियम में भी ऐसा ही कुछ हुआ। यहां का
गार्ड चोर पकड़ने गया था, मगर जो कुछ उसके हाथ लगा उसे जानकर सबके होश उड़ गए।

ब्यूनेस आयर्स स्थित थॉमस एडॉल्फ ड्यूको स्टेडियम का 32 वर्षीय गार्ड राउल अरगुएलो रात ड्यूटी पर था, जब उसे स्टेडियम में कुछ आवाजें सुनाई पड़ीं। उसने अपना टॉर्च उठाया और मोबाइल फोन का कैमरा ऑन कर आवाज की दिशा में बढ़ने लगा। वह सोच रहा था कि आज वह चोर को रंगे हाथ पकड़ेगा। आवाज का पीछा करते हुए वह स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम तक पहुंच गया। यहां बाहर से उसने दरवाजे को भड़-भड़ करते हुए देखा। 

यह सोचकर कि ड्रेसिंग रूम में कोई चोर है, वह पूरी दिलेरी के साथ कमरे के अंदर दाखिल हुआ। उसने पूरे कमरे और आसपास ध्यान से देखा, मगर वहां कोई नहीं थी। इस दौरान वहां इतनी तेज हवा भी नहीं थी, जिससे दरवाजा इतनी जोर की आवाज करने लगे। वह चारों तरफ देख ही रहा था कि अचानक उसके मोबाइल फोन के कैमरे में एक परछाईं भागती हुई नजर आई।

यह परछाईं बाएं से दाएं की तरफ जा रही थी और आगे जाकर दीवार में गुम हो गई। गार्ड के फोन में कैद हुई परछाईं उसे नजर नहीं आई। राउल ने बताया कि यह घटना रात के तकरीबन 11 बजे हुई और उसने तीन बार दरवाजा भड़भड़ाने की आवाज सुनी थी। इस घटना के बाद राउल ने स्टेडियम प्रशासन को दूसरा गार्ड तलाशने की सूचना दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:night watchman films ghostly shadow haunting football teams changing rooms