ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशइमरान खान ने पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया, बोले नवाज शरीफ

इमरान खान ने पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया, बोले नवाज शरीफ

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को लताड़ते हुए नवाज शरीफ ने कहा है कि पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार ने पाकिस्तान की इकॉनमी बनाई थी, उसे संवारा थे लेकिन इमरान खान ने उसे बर्बाद कर दिया।

इमरान खान ने पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया, बोले नवाज शरीफ
Aditya Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 23 Apr 2022 11:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज सुप्रीमो नवाज शरीफ ने कहा है कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि पाकिस्तान उस स्थिति में पहुंचा जाएगा जहां वह आज है। नवाज शरीफ ने अंत तक लड़ने की कसम खाई है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इमरान खान के खिलाफ कोई विदेशी साजिश नहीं रची गई। सच्चाई हमेशा सामने आती है और सच्चाई अब सामने आ रही है। हालंकि अब तक सिर्फ 5-10 फीसद सच्चाई ही सामने आ सकी है। 

इमरान खान ने बर्बाद कर दी पाकिस्तान की इकॉनमी

इमरान खान को लताड़ते हुए नवाज ने कहा है कि पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार ने पाकिस्तान की इकॉनमी बनाई थी, उसे संवारा थे लेकिन इमरान खान ने उसे बर्बाद कर दिया। उन्होंने आगे कहा है कि इमरान खान ने देश को किस काडर नुकसान पहुंचाया है उसे एक उदाहरण के तौर पर देखा जाना चाहिए। वह किसी भी चीज में यकीन नहीं करते हैं। उन्हें न संविधान, न ही संसद और न ही कानून पर भरोसा है। उन्हें अविश्वास प्रस्ताव को स्वीकार करना चाहिए था।

नवाज ने राष्ट्रपति आरिफ पर भी उठाए सवाल

इमरान खान के साथ ही नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति रहते हुए आप अपने आधिकारिक कर्तव्यों का पालन कैसे नहीं कर सकते? नवाज शरीफ ने आगे कहा है कि वह लोकतंत्र की अंतिम जीत तक लड़ना जारी रखेंगे।

epaper