ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशनवाज शरीफ ने अदालत में दायर की याचिका, मांगी मेडिकल रिपोर्ट सौंपने की इजाजत

नवाज शरीफ ने अदालत में दायर की याचिका, मांगी मेडिकल रिपोर्ट सौंपने की इजाजत

जेल में कैद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर अतिरिक्त मेडिकल रिपोर्ट सौंपने की इजाजत मांगी है। दरअसल, अदालत ने भ्रष्टाचार के एक मामले में...

नवाज शरीफ ने अदालत में दायर की याचिका, मांगी मेडिकल रिपोर्ट सौंपने की इजाजत
एजेंसी,इस्लामाबादWed, 19 Jun 2019 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जेल में कैद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर अतिरिक्त मेडिकल रिपोर्ट सौंपने की इजाजत मांगी है। दरअसल, अदालत ने भ्रष्टाचार के एक मामले में मेडिकल आधार पर उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई फिर से शुरू कर दी है।

'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' अखबार की खबर के मुताबिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के 69 वर्षीय सुप्रीमो के वकील ने याचिका दायर कर एक विदेशी डॉक्टर से प्राप्त सत्यापित मेडिकल रिपोर्ट सौंपने की इजाजत मांगी है। याचिका में कहा गया है कि अतिरिक्त रिकार्ड मुहैया करने के लिए इजाजत दी जानी चाहिए ताकि न्याय सुनिश्चित हो सके।

शरीफ के वकील ने इस्लामाबाद उच्च न्यायालय का रूख कर इस बात का जिक्र किया था कि मेडिकल रिपोर्ट में उनकी हालत नाजुक बताई गई है और स्वस्थ होने के लिए तनाव मुक्त माहौल की जरूरत है।

शरीफ 24 दिसंबर 2018 से लाहौर की कोट लखपत जेल में सात साल कैद की सजा काट रहे हैं। पनामा पेपर मामले में पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मद्देनजर भ्रष्टाचार के तीन मामलों में एक में उन्हें यह सजा सुनाई गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें