Musharraf said on PULWAMA TERROR ATTACK If Pakistan Attacks With One Nuclear Bomb India Can Finish Us With 20 - PULWAMA TERROR ATTACK: मुशर्रफ ने कहा- तो भारत 20 बम गिरा कर पाकिस्तान को मटियामेट कर देगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PULWAMA TERROR ATTACK: मुशर्रफ ने कहा- तो भारत 20 बम गिरा कर पाकिस्तान को मटियामेट कर देगा

पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश की चेतावनी, ‘मुशर्रफ जल्द पेश नहीं हुए तो घसीटकर लाएंगे’

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह जनरल (अवकाश प्राप्त) परवेज मुशर्रफ ने कहा कि पाकिस्तान भारत पर एक परमाणु बम से हमला करेगा तो भारत 20 बम गिरा कर हमें पूरी तरह नष्ट कर देगा। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के संबंध खतरनाक स्तर पर पहुंच चुके हैं, लेकिन फिलहाल एटमी जंग का खतरा नहीं है। 

दुबई में स्वनिर्वासित जीवन व्यतीत कर रहे मुशर्रफ ने एक सवाल पर यह बात कही। डॉन समाचार पत्र की खबर के अनुसार पाकिस्तान पर 1999 से 2008 तक शासन करने वाले मुशर्रफ ने परमाणु युद्ध की चर्चा को बकवास करार दिया। उन्होंने कहा कि कश्मीर के कुछ इलाके भारत के लिए अनुकूल है।

पड़ोसी देश सर्जिकल हमले कर सकता है लेकिन पाकिस्तान के लिए कई अन्य क्षेत्रों में परिस्थितियां अनुकूल है। मुशर्रफ ने पाक सेना को सलाह दी है कि भारत के किसी भी संभावित कदम के खिलाफ काम करने से पहले सेना एक योजना बनाकर तैयार करे। 

इमरान कैबिनेट के आधे मंत्री उनके अपने

पूर्व जनरल ने कहा कि उनके पाकिस्तान लौटने के लिए यह सही समय है। राजनीतिक माहौल उनके अनुकूल है। इमरान कैबिनेट के आधे मंत्री उनके खेमे के हैं। 

PULWAMA:फारूख ने किया दावा, भारत से जंग टालने के लिए इमरान ने भेजा दूत

PAK को घेरने की तैयारी, तीनों सेना प्रमुख की 'रक्षा अताशे' से बात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Musharraf said on PULWAMA TERROR ATTACK If Pakistan Attacks With One Nuclear Bomb India Can Finish Us With 20