ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशमां ने बेटे के ऊपर चढ़ा दी कार, स्कूल में प्रिंसिपल की शिकायत पर भड़क गई थी महिला

मां ने बेटे के ऊपर चढ़ा दी कार, स्कूल में प्रिंसिपल की शिकायत पर भड़क गई थी महिला

बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, 'इस पूरी घटना में राहत की एक बात यही है कि बच्चे को बहुत गंभीर चोट नहीं आई है। उसका इलाज चल रहा है।'

मां ने बेटे के ऊपर चढ़ा दी कार, स्कूल में प्रिंसिपल की शिकायत पर भड़क गई थी महिला
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,वाशिंगटनTue, 20 Feb 2024 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के अलबामा में एक मां की ओर से अपने बेटे के ऊपर कार चढ़ा देने की घटना सामने आई है। इस महिला का नाम सराय राचेल जेम्स है। उसने अपने 7 साल के बच्चे को सजा के तौर पर स्कूल से घर पैदल जाने के लिए कहा था। बच्चे को मजबूर करने के बाद उसने गलती से अपनी कार उसके ऊपर ही चढ़ा दी। बोअज शहर के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना 9 फरवरी की है। महिला अपने बेटे को स्कूल से पिक करने गई हुई थी। इस दौरान उसने प्रिंसिपल से सुना कि उनका बच्चा कुछ परेशानी महसूस कर रहा था। यह सुनकर उसने एग्जांपल सेट करने के मकसद से उसे पनिश करने का फैसला किया।

मां स्कूल से बेटे को कार में बैठाकर निकली मगर रास्ते में उसने उसे नीचे उतर जाने के लिए कहा। इसके बाद उसने अपने बेटे से कहा कि वह यहां से दौड़ते हुए घर के लिए जाए। स्कूल और उसके घर की दूरी 8 ब्लॉक की थी। लड़का पैदल ही घर के लिए जाने लगा। इसी बीच, अचानक उसने चलती हुई कार के दरवाजे का हैंडल पड़कने की कोशिश की। तभी उसकी मां ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और उसका बेटा घसीटने लगा। जब तक महिला को कुछ समझ आता तब तक कार का पिछला चक्का उसके ऊपर चढ़ गया था।

50,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा हुई महिला 
बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया, 'इस पूरी घटना में राहत की एक बात यही है कि बच्चे को बहुत गंभीर चोट नहीं आई है। उसका इलाज चल रहा है और वह रिवकरी पर है।' ऑफिसर का यही मानना है कि महिला ने गलती से कार अपने बेटे के ऊपर चढ़ाई। हालांकि, यह जरूर है कि उसने सजा के तौर पर बच्चे को पैदल घर भेजने का फैसला लिया था। ऐसा हो सकता है कि उसे इस बात का एहसास न रहा हो कि उसका यह कदम कितना घातक साबित हो सकता है। इस घटना के संबंध में 27 वर्षीय सराय राचेल जेम्स पर गंभीर बाल शोषण का आरोप लगा है। पुलिस हिरासत लेने के बाद उसे 50,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें