ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशसेक्स पार्टियां करती थी मां, बेटे ने अपने ही स्कूल के छात्रों को उतारा मौत के घाट

सेक्स पार्टियां करती थी मां, बेटे ने अपने ही स्कूल के छात्रों को उतारा मौत के घाट

45 वर्षीय जेनिफर क्रम्बली और उसके 47 वर्षीय पति जेम्स क्रम्बली पर इंसानी हत्या के चार आरोप लगाए गए हैं। अमेरिका में आए दिन स्कूलों में गोलीबारी और हत्याओं के मामले सामने आते रहे हैं।

सेक्स पार्टियां करती थी मां, बेटे ने अपने ही स्कूल के छात्रों को उतारा मौत के घाट
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,वाशिंगटनSat, 03 Feb 2024 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने ही स्कूल के छात्रों की हत्या करने के आरोपी एक लड़के की मां पर भी केस चल रहा है। मामला अमेरिका का है। यहां साल 2021 में एक लड़के ने अपने हाई स्कूल के चार छात्रों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब इस हाई-प्रोफाइल मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। हत्या के आरोपी लड़के की मां पर भी गैर-इरादतन हत्या का आरोप है और उसके खिलाफ सुनवाई चल रही है। अब आरोपी लड़के की मां को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। महिला का कई लोगों के साथ संबंध था और वह खुद 'सेक्स पार्टियां' ऑर्गनाइज करती थी।

45 वर्षीय जेनिफर क्रम्बली और उसके 47 वर्षीय पति जेम्स क्रम्बली पर इंसानी हत्या के चार आरोप लगाए गए हैं। अमेरिका में आए दिन स्कूलों में गोलीबारी और हत्याओं के मामले सामने आते रहे हैं। हालांकि यह अपनी तरह का पहला ऐसा मामला माना जा रहा है जहां माता-पिता को अपने बच्चे की हरकतों के लिए का मुकदमें का सामना करना पड़ा है।

उनका 17 वर्षीय बेटा एथन क्रम्बली नवंबर 2021 में मिशिगन के ऑक्सफोर्ड हाई स्कूल में हुई गोलीबारी के लिए आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। इस गोलीबारी में 14 से 17 वर्ष की आयु के चार छात्रों की मौत हो गई थी। मुकदमे की सुनवाई के दौरान हत्या करने वाले लड़के की मां के एक प्रेमी ने गवाही दी है। लड़के की मां जेनिफर के लंबे समय से दोस्त ब्रायन मेलोचे ने कहा कि जब एथन ने स्कूल की शूटिंग को अंजाम दिया था तब दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। उसने गुरुवार को गवाही देते हुए पुष्टि की थी कि उनका अफेयर था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर और फायर फाइटर चीफ ब्रायन होटलों में सेक्स पार्टियां भी आयोजित करते थे।

न्यूयॉर्क पोस्ट ने सरकारी वकीलों के हवाले से बताया कि वे अक्सर एडल्ट फ्रेंड फाइंडर नामक स्विंगर्स ऐप पर अजनबियों को ढूंढते थे और काम के बाद एक होटल में उनके साथ "सेक्स पार्टियों" की व्यवस्था करते थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि जेनिफर ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि वह ऐप के जरिए 'और लोगों' से भी मिलती थी। 

इससे पहले गुरुवार को, मिशिगन से सरकारी वकीलों ने जूरी सदस्यों को बताया कि जेनिफर क्रम्बली इन सभी हरकतों में लीन रहीं और अपने बच्चे की देखभाल करने में विफल रहीं। वे चार मौतों को रोक सकती थीं। वकीलों ने कहा कि उनके बेटे का मानसिक संतुलन लगातार बिगड़ रहा था। वे चाहते तो इसे रोक सकते थे। उन्हें पता होना चाहिए था कि उनका बेटा समाज के लिए खतरा बनता जा रहा था और उसके पास बंदूक भी थी। वकील ने कहा, "सबूत आपको बताते हैं कि उसने (लड़के की मां ने) ट्रिगर भले ही नहीं दबाया, लेकिन वह ही उन मौतों के लिए जिम्मेदार है।" उन्होंने आगे कहा, "उसने ऐसी कोई भी छोटी और आसान चीजें नहीं कीं जिससे यह सब होने से रोका जा सके।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें