ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशपसलियां तोड़ी, आंखों से बह रहा था खून; मां का प्रेमी बना हैवान, एक साल के मासूम की हार्ट अटैक से मौत

पसलियां तोड़ी, आंखों से बह रहा था खून; मां का प्रेमी बना हैवान, एक साल के मासूम की हार्ट अटैक से मौत

अमेरिका में मां के सामने उसके प्रेमी एक साल के बच्चे को इतनी बेरहमी से मारा कि उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। बच्चे के शरीर पर घाव के अनगिनत जख्म थे। पुलिस के अनुसार, बच्चे की पसलियां टूटी हुई थी।

पसलियां तोड़ी, आंखों से बह रहा था खून; मां का प्रेमी बना हैवान, एक साल के मासूम की हार्ट अटैक से मौत
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 09:11 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के ओहियो शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मां के सामने उसके प्रेमी एक साल के बच्चे को इतनी बेरहमी से मारा कि उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। बच्चे के शरीर पर घाव के अनगिनत जख्म थे। पुलिस के अनुसार, बच्चे की पसलियां टूटी हुई थी, लीवर क्षतिग्रस्त हो गया था और आंख से खून बह रहा था। इस हैवानियत ने शहरवासियों को हिला कर रख दिया है। 

People की एक रिपोर्ट के अनुसार, 23 साल के एक शख्स पर अपनी प्रेमिका के एक साल के बेटे की हत्या का आरोप लगा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष के वकील मेलिसा पॉवर्स ने कहा कि एक वर्षीय करीम कीता को 5 मई के दिन अस्पताल में मृत घोषित किया गया। वह अपने घर में बेहोश अवस्था में पाया गया था। पॉवर्स के बयान के अनुसार, 23 वर्षीय एडवर्ड मरे को करीम की मौत के संबंध में पहले हिरासत में लिया गया था और बाद में हत्या सहित कई मामलों में दोषी ठहराया गया है। 

बच्चे के साथ हैवानियत
अभियोजन पक्ष की ओर से बताया गया कि डॉक्टरी जांच के बाद सामने आया कि करीम के शरीर में चोट के कई निशान थे। जिस वजह से उसे कार्डियक अरेस्ट हुआ और उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता लगा कि बच्चे के दिमाग में चोट के निशान थे, पसली टूटी हुई थीं, लीवर क्षतिग्रस्त हो गया था और आंखों से खून बह रहा था। बच्चे के दिमाग में सूजन भी थी। सिनसिनाटी अस्पताल के डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि बच्चे की मौत स्वाभाविक नहीं थी, बल्कि उसकी हत्या की गई है। 

 सुलाने के बहाने बच्चे को कमरे ले गया था आरोपी
वकील की तरफ से कोर्ट में कहा गया कि करीम की मां अमिनाता कीता और मरे करीब तीन महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसा दावा किया गया है कि 1 मई को जब वे घर के बाहर खेल रहे थे तो मरे करीम को सुलाने के बहाने अंदर ले गया। मरे ने करीम के साथ कुछ ही मिनट बिताए। वह पहले से ही करीम को मारने का मन बना चुका था। मरे ने बच्चे के साथ इतनी क्रूरता क्यों दिखाई? उसने इस बात का खुलासा नहीं किया है।

अदालती दस्तावेजों के अनुसार, मरे पर हत्या, हमला और एक मासूम बच्चे के जीवन को खतरे में डालने के आरोप लगाए गए हैं। पॉवर्स ने कहा, "यह मामला दिल दहलाने वाला है। मैं एक मासूम बच्चे को इतनी गंभीर चोट पहुंचाने के लिए किसी भी तरह की सफाई या तर्क की उम्मीद भी नहीं कर सकती हूं। यह सोचना वास्तव में परेशान करने वाला है कि ऐसा करने में कोई राक्षस हमारे बीच रह रहा है।"