DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलेशिया के जंगल में मिला लापता किशोरी नोरा क्वोरिन का शव, 350 से अधिक लोगों की टीम कर रही थी तलाश

nora quoirin  thejournal ie twitter 13 august  2019

मलेशिया के जंगल में मंगलवार को मिला शव एक फ्रांसीसी-आयरिश किशोरी नोरा क्वोरिन का है। पुलिस ने यह जानकारी दी। नेगेरी सेम्बिलन प्रांत के पुलिस प्रमुख मोहम्मद मत युसोप ने एएफपी को बताया, ''परिवार ने पुष्टि की है कि शव नोरा का है।" इस लापता 15 वर्षीय किशोरी की दस दिन से तलाश की जा रही थी। एक हेलीकॉप्टर ने शव को जंगल से निकालकर अस्पताल पहुंचाया था।

वह लंदन से अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए रिजार्ट में आई थी और इसके एक दिन बाद चार अगस्त को कुआलालंपुर से दूर, दुसून रिज़ॉर्ट से गायब हो गई। उसके परिवार का मानना था कि उसका अपहरण कर लिया गया है लेकिन पुलिस इसे गुमशुदगी का मामला मानकर चल रही थी। इस किशोरी की तलाश के लिए 350 से अधिक लोगों को तैनात किया गया था। तलाशी अभियान के लिए हेलीकॉप्टरों, ड्रोन, खोजी कुत्ते और गोताखोरों को लगाया गया था।

इससे पूर्व मलेशिया के उप राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख मेजलन मंसूर ने संवाददाता सम्मेलन में बताया था कि रिजॉर्ट से करीब 2.5 किलोमीटर (1.5 मील) दूर एक खड्ड में एक छोटी सी धारा में शव मिला। उन्होंने बताया कि शव पर कपड़े नहीं थे। हालांकि उस पर किसी चोट के निशान नहीं थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:missing teen Nora Quoirin Body found in Malaysia Forest