DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिस वर्ल्ड 2018: फ्रेंच में बीए है मिस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं अनुकृति वास, देखें तस्वीरें

Anukirti vas

भारत की  फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड अनुकृति वास चीन के सान्या शहर में होने वाली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 20 साल की अनुकृति जून में फेमिना मिस इंडिया का किताब जीत चुकी हैं। आज यह प्रतियोगिता भारतीय समयानुसार 4.30 बजे शुरू होगी। मिस वर्ल्ड पेजेंट का यह 68 वां सीजन है और इसमें 32 देशों के प्रतिभागी भाग लेने आई हुई हैं।

अनुकृति तमिलनाडु की रहने वाली हैं। अनुकृति की पढ़ाई के बारे में बात करें तो फ्रेंच में बीए की है। अनुकृति एक अच्छी नृत्य़ांगना तो हैं ही साथी ही वो राज्य स्तर की एथलीट भी हैं। यही नहीं उन्हें बाइक चलाना भी बेहद पसंद है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुकृति की मां का सपना अनुकृति को फ्रेंच कोर्स कराके एक ट्रांसलेटर बनाने का था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anukreethy Vas (@anukreethy_vas) on

ये हैं मिस वर्ल्ड 2018 की टॉप 30 में जगह बनाने वाले देश: चिली, फ्रांस, बांग्लादेश, जापान, मलेशिया, मॉरिशस, मेक्सिको, नेपाल, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, थाइलैंड, युगांडा, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anukreethy Vas (@anukreethy_vas) on

आपको बता दें कि साल 2017 में मानुषी ने मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर 17 साल का सूखा खत्म किया था। उनसे पहले भारत की प्रियंका चोपड़ा ने 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। भारत में इस कार्यक्रम को आज शाम 4.30 बजे से रोमेडी नाउ चैनल पर देखा जा सकता है। इसके अलावा इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी मिस वर्ल्ड 2018 के यूट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकता है। अनुकृति इस प्रतियोगिता में टॉप 30 देशों की विश्व सुंदरियों में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anukreethy Vas (@anukreethy_vas) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Miss World 2018: Anukirti vas is BA in French representing india in Miss World 2018 see PICS