DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › मीटिंग में लाइव थीं मंत्री, पीछे से आ गया बेटा, दिखाई ऐसी चीज कि..
विदेश

मीटिंग में लाइव थीं मंत्री, पीछे से आ गया बेटा, दिखाई ऐसी चीज कि..

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 01 Sep 2021 12:52 PM
मीटिंग में लाइव थीं मंत्री, पीछे से आ गया बेटा, दिखाई ऐसी चीज कि..

कोरोना काल में तमाम चीजें जो दफ्तर से संचालित होती थीं, अब वो घर से हो रही हैं। इसी कड़ी में मंत्रियों और सरकारी अफसरों के भी कामकाज घर में बैठकर ऑनलाइन हो रहे हैं। इन दिनों न्यूजीलैंड की एक मंत्री का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान लाइव थीं। ठीक इसी दौरान उनका एक बेटा पीछे से आ गया और ऐसी चीज दिखाया कि वे शर्म से पानी-पानी हो गईं। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

दरअसल, यह सब तब हुआ जब वे एक सरकारी मीटिंग में भाग ले रही थीं। 'द गार्जियन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्री का नाम कार्मेल सपलोनी है और वे न्यूजीलैंड की सामाजिक विकास मंत्री हैं। सपलोनी एक मीटिंग के दौरान ऑनलाइन इंटरव्यू दे रही थीं, तभी उनका बेटा कमरे में आ गया और गाजर दिखाने लगा। यह सब देखते ही वह हंसने लगीं और उसे रोकने लगीं।

रिपोर्ट के मुताबिक सपलोनी रेडियो समोआ के साथ एक लाइव जूम इंटरव्यू के बीच में थी, तभी उनका छोटा बेटा यह सब करने लगा। वह किचन से निकलकर सपलोनी के उस रूम में आ गया जहां वे मीटिंग कर रही थीं। वह गाजर दिखाने के लिए अपनी मां के कमरे में दाखिल हुआ और उसे दिखाने लगा। सपलोनी अपने बेटे को गाजर दिखाने से रोकती हैं, लेकिन वह फिर भी नहीं मानता है।

अचानक अपने बेटे के इस व्यवहार पर पहले वे हैरानी जताती हैं और फिर हंसने लगती हैं। मीटिंग के दौरान सपलोनी ने अपने बेटे के अंदर आने पर मीटिंग में शामिल अन्य लोगों से माफी मांगी। इसके बावजूद भी उनका बेटा वहीं खड़ा रहा। हालांकि थोड़ी देर बाद जब मंत्री गाजर को छीनने की कोशिश करने लगीं तो उनका बेटा रूम से बाहर चला गया, इसके बाद उन्होंने मीटिंग फिरसे शुरू की।

दिलचस्प बात यह है कि कार्मेल सपलोनी ने इस घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि उनके बेटे ऐसी करतूत कर दी जिससे वह अपमानित महसूस कर रही हैं। हालांकि लोगों ने उन्हें बताया कि यह देखकर अच्छा लगा, इससे कोई दिक्कत नहीं है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो..

संबंधित खबरें