ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशचुनाव प्रचार में भी डोनाल्ड ट्रंप का साथ नहीं दे रहीं मेलानिया, रिश्ते को लेकर कई कयास

चुनाव प्रचार में भी डोनाल्ड ट्रंप का साथ नहीं दे रहीं मेलानिया, रिश्ते को लेकर कई कयास

इस बार चुनाव प्रचार के दौरान भी डोनाल्ड ट्रंप के साथ मेलानिया नजर नहीं आईं। पोर्न स्टार को रकम देने के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद से मेलानिया उनके साथ नहीं दिखीं।

चुनाव प्रचार में भी डोनाल्ड ट्रंप का साथ नहीं दे रहीं मेलानिया, रिश्ते को लेकर कई कयास
Ankit Ojhaएपी,वॉशिंगटनMon, 24 Jun 2024 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रपति रहने के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के साथ अकसर उनकी खूबसूरत पत्नी मेलानिया ट्रंप भी नजर आती थीं। हालांकि पद से हटने के बाद उनका दिखना कम हो गया। वहीं अब डोनाल्ड ट्रंप अगले राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हैं, तब भी उनके साथ मेलानिया ट्रंप नजर नहीं आ रही हैं। न्यूयॉर्क में डोनाल्ड ट्रंप को सजा सनाए जाने और कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी वह कभी नजर नहीं आईं। डोनाल्ड ट्रंप पर पोर्न स्टार को बड़ी रकम देने के मामले में दोषी ठहराया गया था। 

डोनाल्ट ट्रंप के 78वें जन्मदिन के मौके पर उनके फैन क्लब ने बड़ी पार्टी का आयोजन किया था। इसमें भी मेलानिया ने शिरकत नहीं की। ओहायो विश्वविद्यालय की प्रोफेसर कैथरीन जेलिसन का कहना है कि  उनका इस तरह से अहम मौकों पर भी गायब रहना सामान्य नहीं है। हो सकता है कि मेलानिया ट्रंप लोगों को सरप्राइज करना चाहती हूं। क्योंकि आम तौर पर देखा जाता है कि चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रपति पद के प्रत्याशियों के साथ उनकी पत्नी रहती हैं ताकि महिलाओं को वोट भी हासिल किए जा सकें। वहीं 2020 तक वह हर मौके पर डोनाल्ड ट्रंप के साथ मौजूद रहती थीं। 

जेलिसन ने कहा, हो सकता है कि मेलानिया ट्रंप इस परंपरा को तोड़ना चाहती हों। न्यूयार्क की अदालत में भी पत्रकारों ने ट्रंप से कई बार सवाल किया कि उनकी पत्नी मेलानिया कहा हैं। ट्रंप ने इसका जवाब कभी नहीं दिया। वहीं कई बार ट्रंप ने कहा कि बच्चों के स्कूल की वजह से वह साथ नहीं आ पातीं। 

बता दें कि इस बात के कुछ सबूत सामने आए थे कि डोनाल्ड ट्रंप पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल्स के साथ 2006 में सेक्शुअल रिलेशन में थे। इसके कुछ महीने बाद ही मेलानिया ने बैरन को जन्म दिया था। ट्रंप ने डेनियल्स के दावों को खारिज कर दिया था। ट्रंप को जब दोषी करार दिया गया तब इसके बारे में मेलानिया ने सोशल मीडिया पर कोई भी टिप्पणी नहीं की।  वहीं ट्रंप के बड़े बेटे ने इस फैसले का विरोध जरूर किया था। 

ट्रंप ने कोर्ट के फैसले के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि यह मेलानिया के लिए बहुत मुश्किल समय है। वह ठीक हैं लेकिन उन्हें बड़ा धक्का लगा होगा। वहीं प्रचार के दौरान मेलानिया भले ही उनके साथ नजर नहीं आतीं लेकिन वह अकसर उनका जिक्र किया करते हैं। उनका कहना है कि मेलानिया उनका सपोर्ट करती हैं। वहीं ट्रंप के एक  फैन क्लब की सदस्य ने बताया कि फरवरी 2024 में आयोजित एक पार्टी में मेलानिया आई थीं। वह बेहद खुश नजर आ रही थीं। डोनाल्ड ट्रंप उनके प्रति बेहद प्रोटेक्टिव रहते हैं।